बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन की महारैली : शिक्षक अभ्यर्थियों से 'भद्दा' मजाक करने वाले शिक्षा मंत्री बोले- बेरोजगारों के लिए तेजस्वी यादव हमेशा रहते हैं चिंतित

महागठबंधन की महारैली : शिक्षक अभ्यर्थियों से 'भद्दा' मजाक करने वाले शिक्षा मंत्री बोले- बेरोजगारों के लिए तेजस्वी यादव हमेशा रहते हैं चिंतित

PATNA: पूर्णिया में आज महागबंधन की महारैली है. रैली में महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता मौजूद हैं. रैली के माध्यम से महागठबंधन ने 2024 के लोकसभा चुनाव का आगाज कर दिया है. राजद-जेडीयू नेता सीमांचल की जनता को केंद्र की भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प दिया रहे. सभा को संबोधित करते हुए बिहार के विवादित शिक्षा मंत्री ने कहा कि हमने एक शब्द दुनिया के सामने रखा तो देश-दुनिया में चर्चा शुरू हो गई है. प्रो. चंद्रशेखऱ ने कहा कि हमारे नेता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हमेशा बेरोजगारों के लिए चिंतित रहते हैं.

शिक्षा मंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे नफरत वाले लोगों से कहना चाहता हूं. याद रखना बिहार की धरती परिवर्तन की धरती रही है. बिहार के लोग नफरत फैलाने वाले लोगों से होशियार रहें. बिहार जब करवट लेता है तो देश तक दस्तक देता है. बिहार ने एक से एक योद्धाओं को पैदा किया है. समूचे विश्व में चक्रवर्ती सम्राटों की फेहरिस्त देखेंगे तो दर्जनों चक्रवर्ती सम्राट बिहार से हुए हैं. मुझे उम्मीद है कि 2024 के चुनाव में बिहार ही भारत में चक्रवर्ती सम्राट बनेगा-बनाएगा.उन्होंने कहा कि मैंने एक शब्द दुनिया के सामने रखा.देश से लेकर दुनिया में विमर्श चल रहा है. यह देश नफरत की धरती नहीं, मोहब्बत की धरती है. बिहार में हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद सामाजिक न्याय के योद्धा हैं .बेरोजगारों के लिए चिंतित रहने वाले तेजस्वी यादव का संकल्प है नफरत को हटाना है ,मोहब्बत को लाना है. भारत पर बिहार का झंडा फहराने का प्रयास करना है.

बता दें, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सातवें चरण की शिक्षक बहाली के मुद्दे पर घिर गए हैं. दो दिन पहले उन्होंने ऐलान किया था कि हमने नियमावली पर दस्तखत कर दिये हैं, अब प्रस्ताव कैबिनेट में जा रहा है. शुक्रवार को जब कैबिनेट से नियमावली पर मुहर नहीं लगी, इसके बाद शिक्षा मंत्री अभ्यर्थियों के निशाने पर आ गए हैं.

Suggested News