गांधी मैदान से लापता हुआ यूपी के देवरिया निवासी महेंद्र, पुलिस थाने में मामला दर्ज

गांधी मैदान से लापता हुआ यूपी के देवरिया निवासी महेंद्र, पुलिस थाने में मामला दर्ज

पटना. राजधानी में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरहज निवासी एक व्यक्ति की गुमशुदगी का मामला सामने आया है. मामले को लेकर देवरिया निवासी धर्मेंद्र कुमार ने गांधी मैदान थाने में पुलिस को लिखित आवेदेन दिया है कि वह गांधी मैदान के कारगिल चौक के पास ठेला लगाता है. दुर्गा पूजा को लेकर उन्होंने देवरिया के बरजह निवास महेंद्र (41 साल) को पटना लाया था. वह रविवार को शाम 6 बजे गुम हो गया. पुलिस से उन्होंने महेंद्र की तलाश की गुहार लगायी है.

धर्मेंद्र कुमार ने लिखित आवेदन में धर्मेंद्र ने बताया है कि वह देवरिया के बरहज का रहने वाला है और पटना के गांधी मैदान के कारगिल चौक के पास ठेला लगाता है. दुर्गा पूजा को लेकर 12 अक्टूबर को उन्होंने महेंद्र को देवरिया से पटना लाया था. इस बीच रविवार को वह गांधी मैदान से शाम 6 बजे बांकीपुर भंवर मोहल्ला स्थित रूम के लिए निकला था. इसके बाद उसका कोई अता पता नहीं है. इसको लेकर धर्मंद्र ने महेंद्र की तलाशी के लिए पुलिस से गुहार लगायी है.

वहीं पुलिस महेंद्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद पुलिस महेंद्र की खोजबीन में जुट गयी है. वहीं धर्मेंद्र ने गुमशुदा व्यक्ति महेंद्र का हुलिया भी बताया है. महेंद्र की उम्र 41 साल है. वह, आसमानी कलर का शर्ट और जिंस पहना हुआ है. उसका रंग गोरा और लंबाई पांच फीट है. जिन्हें यह व्यक्ति मिले वह मो.न. 8709233245 और 7310266784 पर संपर्क करें.

Find Us on Facebook

Trending News