बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिया और महेश भट्टा का चैट वायरल, सुशांत का घर छोड़ने का बाद रिया ने लिखा था-आप मेरे एंजेल हैं

रिया और महेश भट्टा का चैट वायरल, सुशांत का घर छोड़ने का बाद रिया ने लिखा था-आप मेरे एंजेल हैं

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए सीबीआई ने अपना काम शुरू कर दिया है .लेकिन इसी बीच एक और वायरल चैट ने रिया के दावों पर सवाल खड़ा कर दिया है. रिया चक्रवर्ती और डायरेक्टर महेश भट्ट की बीच चैट अब तेजी से वायरल हो रहा है.

8 जून को जब रिया,सुशांत के घर से गई थीं तब उन्होंने डायरेक्टर महेश भट्ट से बातचीत की थी. उन्होंने महेश भट्ट से सुशांत संग रिलेशनशिप पर मैसेज पर बातचीत की थी. उस चैट के वायरल होते ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया ने खुद ही सुशांत संग रिश्ता तोड़ा था.अभी तक ऐसा कहा जा रहा था कि सुशांत के कहने पर 8 जून को रिया ने उनका घर छोड़ा था. रिया ने अपने बयानों में यहां तक कहा है कि वे ऐसा कर खुश नहीं थी. उस समय सुशांत की बहन मीतू सिंह का उनके घर आना कारण बताया गया था. लेकिन अब जो रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट लीक हुई है वो बताती है कि उन्होंने खुद ही सुशांत को छोड़ा था. सिर्फ यही नहीं, रिया, सुशांत संग खुश भी नहीं थीं.

8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था- "आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ. आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और आज भी हैं." वहीं रिया के इस मैसेज पर जो रिएक्शन महेश भट्ट की तरफ से दिया गया, वो हैरान करता है.

महेश भट्ट ने रिया को जवाब देते हुए लिखा- "अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना. अब वो काफी खुश होंगे." अब महेश भट्ट का चैट के दौरान रिया के पिता को लाना ये दिखता है कि एक्ट्रेस के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे. वे रिया को सुशांत संग नहीं देखना चाहते थे.

Suggested News