SUPAUL NEWS : महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, प्रेमी को हिरासत में लेकर पुछताछ में जुटी पुलिस

SUPAUL NEWS : महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, प्रेमी को हिरासत में लेकर पुछताछ में जुटी पुलिस

SUPAUL : जिले के सदर थाना अंतर्गत वार्ड नं 04 में किराए के मकान में रह रही एक महिला की बेड रुम में शव मिलने से सनसनी मच गयी. बताया जा रहा है कि मृतिका शहर के एक प्राईवेट नर्सिंग होम में नर्स का काम किया करती थी. मौत की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.सदर पुलिस ने घटना को प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या करार दिया है. लेकिन परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या की गई है. 

बताया जा रहा है कि उक्त महिला स्थानीय रालोसपा के जिलाध्यक्ष धर्मपाल के आवास में किराए के एक कमरे में रहती थी. कमरे में महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतिका का नाम पुनम देवी बताया जा रहा है. जिसका प्रेम प्रसंग के बाद कुछ ही दिनों पहले विशनपुर निवासी से शादी की भी बात सामने आई है. यह भी जानकारी मिली है कि कुछ साल पहले उक्त महिला की पहली शादी सरायगढ के छिटही हनुमान नगर में हुई थी. लेकिन पति के साथ संबंध ठीक ठाक नहीं चल पाया. बाद में उक्त महिला ने विशनपुर के एक बस चालक से शादी कर लिया और बाजार में अपने पति के साथ किराए के मकान में रहा करती थी. जब उसका पति घर लौटा तो महिला का शव फंदे से लटक रहा था. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. 

इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने बताया की एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और जाँच पड़ताल शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं पता चल पाएगा की हत्या है या खुदकुशी. वहीं मृतका के प्रेमी को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है. 

सूपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News