पटना पुलिस को मिली सफलता, महिला के साथ गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, महिला के साथ गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना गौरीचक थाना क्षेत्र में सामने आई थी. एक विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें लगभग सात युवक 45 साल की महिला के साथ गैंगरेप कर रहे थे. 

इस पूरे मामले को पटना पुलिस ने गंभीरता से लिया और महज 8 घंटे की तफ्तीश में अपराधी पकड़े गए. इस मामले को लेकर एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि यह काफी गंभीर और दुखद मामला था. उन्होंने बताया की एक महिला पटना से गौरीचक अपने गांव के लिए निकली थी. तभी कुछ युवक महिला को अपने साथ ले गए और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस पूरे मामले की तफ्तीश करते हुए महिला से पूछताछ की गई. 

जिसके बाद पता चला की पास के ही रहने वाले कुछ युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया था. जांच के बाद सभी आरोपी पकड़े गए हैं. उन्होंने कहा की मामला दर्ज करके उन्हें जेल भेजा जा रहा है. 

एसएसपी ने बताया कि एक अपराधी अभी भी फरार हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस गैंगरेप की घटना से चारों तरफ सनसनी मच गई थी. लेकिन पुलिस की तत्परता और एसआईटी के बेहतर काम का नतीजा है कि कुछ घंटों में तमाम अपराधी गिरफ्तार हो गए हैं, पकड़े गए आरोपियों ने अपन अपराध स्वीकार कर लिए है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News