बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की एक महिला विधायक से 'छेड़खानी', अश्लील इशारा कर रहे युवक को MLA ने जड़ा थप्पड़

बिहार की एक महिला विधायक से 'छेड़खानी', अश्लील इशारा कर रहे युवक को MLA ने जड़ा थप्पड़

हाजीपुर: खबर हाजीपुर से है जहां दो दिन बीत जाने के बाद वाकया लोगों के सामने आया है. राजापाकर विधायक द्वारा थप्पड़ मारने की खबर जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है . वही एमएलए प्रतिमा कुमारी ने इसे महिलाओं के सम्मान और अस्मिता से जुड़ा मामला बताया. विधायक ने कहा कि हरकत करने वाला युवक उनके क्षेत्र का है. उसकी हरकत समाज में महिलाओं के प्रति लोगों की सोच को दर्शाता है. सिस्टम पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि शराबबंदी बस नाम की है. स्थिति यह है कि महिलाओं को शाम में निकल पाना मुश्किल है. उन्होंने कहा एसपी से मिलकर शिकायत करेंगे.

जानकारी के मुताबिक राजापाकर के भलुई में आयोजित कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय महिला विधायक के साथ सरेआम छेड़खानी की गई थी.विधायक प्रतिमा कुमारी ने बताया कि फैंसी मैच के कार्यक्रम में वह अपने क्षेत्र में पहुंची थी. भलुई में कार्यक्रम के मंच पर महुआ के विधायक मुकेश रोशन के साथ इलाके के कई लोग मौजूद थे. उन्होंने ध्यान दिया कि मंच पर लगातार एक युवक उन्हें अश्लील इशारे कर रहा है.

 इसके बाद उन्होंने नजर हटा लिया। लेकिन बार-बार वह सामने से वही हरकत दुहरा कर रहा था. उसने हद पार करते हुए मंच पर आकर छेड़खानी की कोशिश की. दुत्कारने के बाद वह मंच से नीचे आकर खड़ा हो गया. उनके लिए मुझे गुस्से को सहन मुश्किल हो गया. मंच के नीचे पहुंचकर लंपट को करारा तमाचा जड़ दिया. विधायक ने कहा कि हरकत करने वाला युवक उनके क्षेत्र का है। उसकी हरकत समाज में महिलाओं के प्रति लोगों की सोच को दर्शाता है.


Suggested News