छापेमारी करने गयी पुलिस ने महिलाओं के साथ की मारपीट, कई घायल

छापेमारी करने गयी पुलिस ने महिलाओं के साथ की मारपीट, कई घायल

SITAMARHI : बिहार की सीतामढ़ी में पुलिस पर घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. घटना रीगा थाना क्षेत्र के पिपरा गाँव की है. जहां रविवार को देर रात छापेमारी के नाम पर घुसी पुलिस ने बर्बरतापूर्ण तरीके से महिलाओं के साथ मारपीट की है. जिससे कई महिलाएं घायल हो गयी. 

घायलों का आरोप है की रीगा के ही टुन्ना सिंह के दामाद ने रीगा थाना को बतौर 50 हजार रुपये देकर पिपरा गाँव के लोगो की पिटाई कराई है. वही महिलाओं ने आरोप लगाया है कि देर रात पुरुष पुलिस के द्वारा घर मे घुस पिटाई करने लगे और पूरे घर का सामान तितर बितर कर दिया. इधर रीगा के थानाध्यक्ष का कहना है कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर गाँव मे छापेमारी की गई थी. 

जहां से छह अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया है. वही पुलिस ने मारपीट की घटना को गलत बताया है. घायलों में कुछ का इलाज सीतामढ़ी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. वही मामले पर सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि जाँच की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.  

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बीते दिन महावीरी झंडा गाड़ने को लेकर रीगा थाना क्षेत्र के पिपरा और मझौरा गाँव के लोगो के बीच हिंसक झड़प हो गई थी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पर भी ग्रामीणों ने पथराव कर दिया था. जिसमे थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मी जख्मी भी हुए थे. मामले को लेकर रीगा थाना में 100 नामजद और 500 अज्ञात लोगो को अभियुक्त बनाया गया था. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News