घने कोहरे के कारण हुआ बड़ा हादसा! गोपालगंज से पटना आ रही यात्रियों से भरी बस की ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत, 24 से ज्यादा यात्री घायल

घने कोहरे के कारण हुआ बड़ा हादसा! गोपालगंज से पटना आ रही यात्रियों से भरी बस की ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत, 24 से ज्यादा यात्री घायल

SIWAN : सुबह-सुबह सिवान से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां सिवान जिले के सिवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग लहेजी गांव के समीप ट्रक और बस की टक्कर से दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं , कुहासे में ट्रक तेज रफ्तार  से आ रही थी। तभी अचानक बस में टक्कर मार दी जिससे बस में सवार दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायल लोगों को निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने कुछ लोगों को चिंताजनक स्थिति बताते हुए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। बस सुबह गोपालगंज से खुली थी और सीवान के कई इलाके से होकर पटना की ओर जा रही थी।  

ट्रक में बैठे घायल युवक ने घटना के संबंध में बताया कि बस का चालक शीशा पोंछ रहा था, तभी बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। सुबह में जबरदस्त कोहरा था और इसके कारण शीशे पर धुंध की परत के कारण देखना मुश्किल हो रहा था। गोपालगंज-सीवान से होकर पटना जा रही संजीव बस में तकरीबन तीन दर्जन लोग सवार थे। इस घटना के बाद पूरी तरह से सड़क जाम हो गया । वहीं स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पहुंचकर जाम को हटाने में जुटी हुई है। तस्वीरें देख सकते हैं किस प्रकार ट्रक और बस में भिड़ंत के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। वही पूरी तरह से ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए हैं। 

घायलों में से कुछ लोगों का इलाज बसंतपुर के स्थानीय रेफरल अस्पताल में चल रहा है तो कुछ को एम्बुलेंस से सीवान सदर अस्पताल लाया जा चुका है। एक महिला बहुत सीरियस थी, जिसे एम्बुलेंस से पीएमसीएच लेकर लोग निकल गए हैं। अबतक कुछ घायलों की पहचान हुई है, उनमें अनुराधा कुमारी पति पुनीत कुमार (पिपरा मांझा गढ़), धर्मेंद्र तिवारी पिता राम देव तिवारी (माघवपुर महारजगंज), नुकुल राउत पिता गणेश राउत (भलुवा तरैया छपरा), बुलेट यादव पिता हर देव यादव (सिधवलिया गोपालगंज) शामिल हैं।


Find Us on Facebook

Trending News