बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना के सीएम आवास के पास हुआ बड़ा हादसा : गोलंबर तोड़ लोहे की सलाखों से टकराई कार, चालक गंभीर रूप से घायल

राजधानी पटना के सीएम आवास के पास हुआ बड़ा हादसा :  गोलंबर तोड़ लोहे की सलाखों से टकराई कार, चालक गंभीर रूप से घायल

PATNA : राजधानी में रफ्तार का कहर लगातार जारी है। एक बार फिर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने गोलंबर में लोहे के सलाखों से जा टकराया है, जिसमें कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना सचिवालय की पुलिस मौके पर पहुंच घायल कार चालक को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है ।जहां उसकी स्थिति नाजुक बतलाई जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे में जान जाने की भी संभावना थी, लेकिन समय पर कार का एयर बैग खुल गया। 

घटना पटना के बेहद पॉश और हाई सिक्वरिटी जॉन कहे जाने वाले सीएम आवास के ठीक पिछले गेट के पास बने सचिवालय थाना क्षेत्र के स्वर्गीय जगजीवन राम के मूर्ति के पास गोलंबर का है।  जहां ये दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमे एक व्हाइट कलर की कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR 01PQ 5721 है जिसका वाहन चालक तेज रफ्तार में अपना नियंत्रण खो कर सीधे गोलंबर में जा घुसा है । 

घटना के सूचना घटना स्थल पर मौजूद तैनात पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों ने सचिवालय थाना को दी जिसके बाद मौके पर एंबुलेंस आपात सहायता के लिए बुलाया गया वही घायल चालक को कार से निकाल अस्पताल उपचार के लिए भेजा है फिलहाल चालक की पहचान करने का कार्य जारी है ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News