बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नूंह में केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, खराब ट्रक को पीछे से कोयला लदी ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौत, भयावह है तस्वीरें

नूंह में केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, खराब ट्रक को पीछे से कोयला लदी ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौत, भयावह है तस्वीरें

DESK : हिन्दूओं के शोभायात्रा के दौरान पथराव को लेकर देश भर में चर्चा का केंद्र रहे हरियाणा के नूंह में शनिवार की सुबह बड़े हादसे के साथ हुई है। यहां कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे सुबह साढ़े छह बजे दो ट्रकों के बीच खतरनाक भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। हादसे को लेकर जो तस्वीरें सामने आई हैं, वह बेहद ही दर्दनाक है। 

पुलिस ने बताया कि कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे सुबह साढ़े छह बजे हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा एक खराब ट्रक के चलते हुआ। ट्रक को खड़ा कर चालक और सह चालक सही कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से पीछे से आ रहे कोयले से लदे वाहन चालक ने ध्यान नहीं दिया और ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद खराब ट्रक से भी एक वाहन और टकरा गई, जबकि हादसे से बचने के लिए एक वाहन चालक ने ब्रेक लगाई, लेकिन एक्सप्रेस वे पर ढलान होने के चलते वाहन में ब्रेक नहीं लगे और वो डिवाइडर पर चढ़ा गया और फ्लाईओवर से नीचे गिर गया।

फ्लाईओवर से नीचे गिरने की वजह से ट्रक चालक तथा परिचालक की मौत हो गई। वहीं, पीछे से घुसे कोयले से लदे ट्रक के चालक और सह चालक की भी मौत हो गई।

रोजकामेव थाना पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में ले लिया और उनकी पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी चालक और परिचालकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दूसरी ओर चार वाहनों के आपस में भिड़ने से सड़क पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस ने वाहनों को क्रेन से हटाया जा रहा है।

Suggested News