बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद स्टेशन के पास बड़ा हादसा, जनशताब्दी एक्सप्रेस से दो लोगों की कटकर हुई मौत,एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, लापरवाही पड़ी भारी

जहानाबाद स्टेशन के पास बड़ा हादसा, जनशताब्दी एक्सप्रेस से दो लोगों की कटकर हुई मौत,एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, लापरवाही पड़ी भारी

जहानाबाद: जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. जहानाबाद कोर्ट स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आकर तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से दो व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे व्यक्ति को स्थानीय लोगों की मदद से जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया गया है.

पटना से गया जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस जहानाबाद कोर्ट स्टेशन से गुजर रही थी तभी दैनिक मजदूरी करने वाले तीन लोग इसकी चपटे में आकर घायल हो गए. घायलों में एक रविन दास जो कि महेवा मखदुमपुर का रहने वाला था उसकी घटनास्थल पर हीं मौत हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति मँडई चक रहने वाले बताए जा हैं.

विष्णु देव ओझा बेला गांव का रहने वाले हैं, जो गंभीर रूप से घायल है. दुर्घटना सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और  दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.  मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हाल दिनों में ट्रेन की चपेट में आने से कई लोग काल कवलित हुए है. घने कोहरे के साथ लोगों की लापर वाही को इसका मुख्य कारण बताया जा रहा है. 


जहानाबाद से रितेश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News