NH-83 पर हुआ बड़ा हादसा : एंबुलेंस से टकरा गयी सवारियों से भरी हुई ऑटो, एक महिला की मौत, 15 लोग घायल

NH-83 पर हुआ बड़ा हादसा : एंबुलेंस से टकरा गयी सवारियों से भरी हुई ऑटो, एक महिला की मौत, 15 लोग घायल

MASAURHI : पटना गया एनएच 83 पर नदौल के समीप ऑटो और एम्बुलेंस की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई जबकि 15 लोग जख्मी हो गए। जिनमे 11 लोगों को गंभीर हालत में पीएमसीएच भेजा गया। 

घटना बुधवार की रात की है। भगवानगंज थाना क्षेत्र के रौनिया गांव से कुछ लोग चार ऑटो पर सवार होकर वार्ड सदस्य के नामांकन के लिए आए थे। नामंकन देर शाम होने के बाद सभी घर लौट रहे थे। सभी चारो ऑटो क्रम में चल रही थी। जैसे ही ऑटो नदौल के समीप पहुंची सामने से एक एम्बुलेंस से आगे चल रही एक ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे सभी ऑटो का संतुलन बिगड़ गया। ऑटो सड़क किनारे पलट गई। ग्रामीणों की सूचना पर मसौढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहाँ एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल में अफ़रातफ़री का माहौल बन गया। 

जमीन पर पड़े हुए थे मरीज

वहीं इस दुर्घटना ने मसौढ़ी के सरकारी अस्पताल की व्यवस्था की सच्चाई भी सामने लाकर रख दी। यहां घायलों के लिए बेड की कमी होने के कारण फर्श पर ही लिटा दिया गया। वहीं ऐसी स्थिति में मरीजों के इलाज के गिनती के नर्सिंग स्टाफ यहां नजर आए। जिसके कारण प्राथमिक इलाज में परेशानी हुई। 

मसौढ़ी एएसपी और एसडीएम भी अस्पताल पहुंचे और प्राथमिक चिकित्सा के बाद एम्बुलेंस से पीएमसीएच भेजा गया। इस दौरान कुछ निजी एम्बुलेंस की भी मदद ली गई। अस्पताल से कुल 11 लोगो को गंभीर हालत में पटना भेजा गया है। जिनकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

Find Us on Facebook

Trending News