बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में रेलवे रैक प्वाइंट पर रंगदारी लेने के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 27 लोगों को किया गिरफ्तार, 13 खोखो के साथ दो स्कॉर्पियों जब्त

नवादा में रेलवे रैक प्वाइंट पर रंगदारी लेने के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 27 लोगों को किया गिरफ्तार, 13 खोखो के साथ दो स्कॉर्पियों जब्त

NAWADA: बिहार के नवादा में पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां रैक पॉइंट पर रंगदारी को लेकर मारपीट की घटना में ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई थी। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई ने 27 लोगों को गिरफ्तार किया है। 13 खोखा बरामद किया है। वहीं दो स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

गोलीबारी की हुई थी घटना

डीएसपी महेश चौधरी और थाना प्रभारी आशीष कुमार मिश्रा के द्वारा प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी दिया गया है कि शुक्रवार की देर रात गोलीबारी की घटना में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां बलवा गांव में दो गुटों के बीच रैक पॉइंट को लेकर लड़ाई झगड़ा एवं गोलीबारी की घटना हुई थी। जिसमें दोनों पक्षो से तीन व्यक्ति जख्मी हुये थे। सूचना मिलते ही वारिसलीगंज थाना तुरंत घटनास्थल पर पहुंची तथा तीनों जख्मियों को इलाज करवाना के बाद अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

82 लोगों पर मामला दर्ज

तीनों व्यक्ति खतरे से बाहर हैं। दोनों तरफ से पथराव जारी था। उक्त पथराव में वारिसलीगंज थाना के पु०अ०नि० निर्मल कुमार सिंह भी जख्मी हुए है। दो गुटों के बीच पूर्व में भी झगड़े होते रहे है। पुलिस द्वारा दोनों पक्षो से कुल 82 को नाम दर्ज कर 200 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नेतृत्व में छापामारी की गई। जिसमें दोनों गुटों के तरफ से कुल 27 लोगों की गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल से दो स्कोर्पियों एवं 13 खोखा भी बरामद किया गया है। जल्द ही शेष अभियुक्तों की पहचान कर सभी की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

 इन लोगों की हुई गिरफ्तारी 

डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि चंदन कुमार, साजन कुमार,राजा कुमार,आकाश कुमार,वाल्मीकि राउत,चंद्रदीप राउत, आकाश कुमार, बिट्टू कुमार, धर्मेंद्र राउत, सत्येंद्र राउत, संजय राउत, बाल्मीकि यादव, संजय यादव, कृष्ण यादव, नीतीश कुमार, फेकू यादव, अंकित कुमार, कुणाल कुमार, सीताराम यादव, बाबूलाल यादव, विकास कुमार, नॉलेज कुमार, मंटू कुमार, दीपक कुमार ,चंदन कुमार, राजेश यादव, वह रॉकी कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

Suggested News