नवादा में चोरी की बड़ी वारदात, घर में सोए लोगों के बीच से चुरा लिया लाखों का आभूषण

नवादा में चोरी की बड़ी वारदात, घर में सोए लोगों के बीच से चुरा लिया लाखों का आभूषण

नवादा. पुलिस को खुली चुनौती देते हुए नवादा में चोरों ने एक घर से करीब 7 लाख रुपए की संपत्ति चुरा ली. चोरी की घटना का पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि मंगलवार को जिले के नरहट थाना क्षेत्र अन्तर्गत गुरुचक गांव में एक मकान का दरवाजा तोड़कर अज्ञात चोरों ने पूरे घर में तांडव मचाया. चोर लगभग 7 लाख के जेवरात व अन्य सामग्रियां ले भागे। 

गृहस्वामी विक्रम कुमार ने बताया कि ख़ाना खाकर हमलोग एक कमरे में सो गए थे। आशंका है कि आधी रात के बाद पीछे से चोर छत पर चढ़े और मेन दरवाजे का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया। घर के तीन कमरों में तोड़फोड़ और लूटपाट किया जिसमें लगभग 7 लाख का सोने- चांदी का गहना , कपड़े समेत कई जरूरी समान ले भागे। घटना की जानकारी हमलोगों को सुबह हुई जब हमलोग सो कर उठे।  

उन्होंने कहा कि जब मैं जागा तो देखा सभी कमरों का दरवाजा खुला है और मुख्य गेट का दरवाजा टूटा हुआ है। कमरे के अंदर देखा तो गोदरेज, बक्सा और दीवान पलंग से सारा मुख्य समान और जेवरात चोरी हो गया। वही तुरंत इस मामले की जानकारी स्थानीय थाना नरहट थाना प्रभारी सरफराज इमाम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

घटना के बाद से आम लोगों को अपने जान-माल की चिंता सताने लगी. घर में सोये रहने के बाद भी इस तरह की चोरी होने पर स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा लगता है कि अपराधियों को किसी का डर नहीं रह गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News