बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तुम लोग मारोगे क्या इंस्पेक्टर को? कोई है..रेल पटरी पर हथियार के साथ रिल्स बनाना युवक को पड़ा महंगा, आरपीएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार

तुम लोग मारोगे क्या इंस्पेक्टर को?  कोई है..रेल पटरी पर हथियार के साथ रिल्स बनाना युवक को पड़ा महंगा, आरपीएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार

GAYA : आज के जमाने में युवक हो या फिर युवतियां सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हो रहे हैं। लाइक कमेंट और शेयर के कारण लोग रिल्स बनाने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। कोई घर के अंदर वीडियो बना रहा है तो कोई रेल पटरी पर। कभी-कभी यह रिल्स बनाने के लिए लोगों को जान भी गवाना पड़ रहा है।

इसी क्रम में एक वीडियो और भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तीन युवक गया रेलवे स्टेशन के रेलवे पटरी पर हथियार के साथ रिल्स बना रहे हैं। जिसमें एक युवक डायलॉग मार रहा है कि (तुम लोग मारोगे क्या इंस्पेक्टर को? कोई है...) हालांकि जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और यह वीडियो रेल पुलिस के पास पहुंचा तो उसने इसकी तहकीकात करना शुरू कर दिया और इस मामले में रिल्स बनाने वाला युवक को रेल पुलिस ने पकड़ लिया है। युवक की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरली हिल पहाड़ के पास रहने वाला 20 वर्ष राहुल खत्री के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल दो अन्य युवकों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है।

हालांकि रेल पुलिस ने जांच बढ़ाई तो जांच में पता चला कि रिल्स बनाने वाला युवक अपराधी चरित्र का है और उसके पास से चोरी की भी कई मोबाइल बरामद किए गए हैं। कुछ महीने पहले भी इसके और इसके साथियों के द्वारा मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल उस मामले में यह फरार चल रहे थे। फिलहाल अब दोनों मामले में रेल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इसे जेल भेज दिया है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks