बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माले विधायक ने विधानसभा में किया खुलेआम ऐलान, 'अमित शाह' को उलटा लटका देंगे

माले विधायक ने विधानसभा में किया खुलेआम ऐलान, 'अमित शाह' को उलटा लटका देंगे

PATNA : गृह मंत्री अमित शाह को लेकर बिहार में महागठबंधन के नेताओं की जुबान लगातार फिसलती जा रही है। जहां एक दिन पहले जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने गैर मर्यादित तरीके भाषा का इस्तेमाल किया था। वहीं अब उनसे एक कदम आगे जाते हुए माले विधायक ने गृह मंत्री को उल्टा लटकाने की बात कर रहे हैं। 

आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले न्यूज4नेशन के साथ बातचीत के दौरान माले विधायक मनोज मंजिल ने दंगाइयों को उल्टा लटकाने की अमित शाह की बात पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पहले उन्हें उलटा लटकाया जाएगा। मनोज मंजिल ने कहा कि सबसे बड़े दंगाई वह खुद हैं। उन पर कितने आरोप हैं, यह किसी से छिपा नहीं है। मुजफ्फरनगर में जो हिंसा हुआ वह किसके कारण हुआ। सीबीआई के जज की हत्या किसने की। गृह मंत्री इसको सार्वजनिक करेंगे।

मनोज मंजिल ने कहा सत्ता से अलग होने के बाद वह इस तरह के हिंसा भड़का रहे हैं। इसमें बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने बिहार में आग लगाने का काम किया है।  ताकि 2024 में वह सत्ता पर वापस पा सकें। माले विधायक ने कहा कि नालंदा और सासाराम में भाजपा के लोगों ने ही दंगा कराया है। हमारी टीम वहां गई थी, जहां पीड़ित लोगों से बातचीत की थी, जिसमें कई लोगों ने बताया कि भाजपा के लोगों ने ही सबसे पहले मस्जिदों पर हमला किया था। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

एनआईए की जांच पर भरोसा नहीं

माले विधायक ने कहा कि जहां तक एनआईए से जांच की मांग है तो इसका कोई फायदा नहीं होगा। क्योंकि एनआईए, सीबीआई और ईडी जैसी सस्थाएं  केंद्र के इशारे पर काम करती है, वह पूरे मामले में पीड़ितों पर ही सारी इल्जाम लगा देगी।


Suggested News