बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिस्टल के बल पर मामा ने भांजी का किया रेप, बहन को दी जान से मारने की धमकी

पिस्टल के बल पर मामा ने भांजी का किया रेप, बहन को दी जान से मारने की धमकी

GOPALGANJ : जिले में एक मामा द्वारा भांजी के साथ दुष्कर्म किये जाने का घिनौना मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कि नशे में धुत एक शख्स ने पहले अपनी भांजी को कमरे में बंदकर उसके साथ रेप किया, वहीं बहन को जान से मारने की धमकी दी। घटना उचका गांव के वृंदावन टोला तकिया की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि पीड़िता की मां अपनी तीन बेटियों के साथ अपने घर में सोई हुई थी। इसी दौरान वृंदावन हाजी टोला निवासी उसके चाचा असरफ अली का पुत्र इरफान अली नशे में धुत होकर हाथ में पिस्टल लिए पीड़िता के घर पहुंचा। 

जहां वह अपनी चचेरी बहन को जान से मारने की धमकी देने लगा। डर के मारे पीड़िता की मां अपने दो बेटियों को लेकर घर से निकल गई। जबकि नाबालिग बच्ची कमरे में ही रह गई।  इस दौरान आरोपी ने 45 मिनट तक बच्ची को कमरे में बंद कर उसके साथ हैवानियत का नंगा खेल, खेलता रहा। बच्ची जब बेहोश हो गई तो उसे छोड़ कर हथियार लहराते हुए फरार हो गया। 

बच्ची की हालत गंभीर

घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस बावत आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने नाबालिग के कपड़े को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। बोर्ड का गठन कर पीड़िता का मेडिकल जांच कराया है।
 
 

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने इरफान अली के खिलाफ रेप और जान से मारने का मामला दर्ज कराया है। आरोपी इरफान अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है। इससे पहले भी रेप और अन्य आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से रिहा होकर आया था। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Suggested News