मामी ने भांजे को दीवाल में दे मारा, फिर शव को घर की कोठडी में छुपाया

मामी ने भांजे को दीवाल में दे मारा, फिर शव को घर की कोठडी में छुपाया

छपरा: खबर बिहार के छपरा के दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर चट्टी से है जहां गुरुवार की शाम मामी ने अपने ही भगिने (भांजे) की हत्या कर मकान के एक अंधेरी कोठरी में छिपा दिया. इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने देर रात बच्चे के शव को बरामद कर लिया.आप को बता दें पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव निवासी मृतक बालक के दादा रघुवंश प्रसाद ने दाउदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके अनुसार दाउदपुर चट्टी निवासी संजय साह की पत्नी माला देवी के द्वारा दीवार में सर टकरा कर बालक अंशु की हत्या कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक रघुवंश प्रसाद का कहना है कि मेरी बहु प्रतिमा दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थी, जिसे छपरा के पूजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. एक सप्ताह पूर्व उसने एक पुत्र को जन्म दिया है. उसने पहले पुत्र ढाई वर्षीय अंशु को देखभाल के लिए मायके छोड़ गई थी.

इसी बीच उसकी निर्दयी मामी ने ईर्ष्यावश उसकी हत्या कर दी और गायब होने का शोर मचा दिया. इसे दाउदपुर पुलिस ने खोजबीन करते हुए रात में ही बच्चे के शव को उसके घर से बरामद कर लिया.सूचना मिली तो पुलिस तत्परता बरतते हुए करीब एक किलोमीटर के रेंज में उसकी गहन तलाश की. आखिरकार पुलिस बच्चे का शव मकान के अंदर से ही बरामद कर लिया.इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया.पुलिस मौके से मामी को गिरफ्तार कर लिया है.  



Find Us on Facebook

Trending News