बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिले तेजस्वी यादव, कहा मिलकर लड़ेंगे चुनाव

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिले तेजस्वी यादव, कहा मिलकर लड़ेंगे चुनाव

KOLKATA : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तिथियों का एलान हो गया है. अब सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर गयी है. इसी कड़ी में आज बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. इस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा की आनेवाले दिनों में तेजस्वी यादव बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा. वहीँ उन्होंने तेजस्वी से राबड़ी देवी और लालू प्रसाद का हाल चाल जाना. 

उधर मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से ग्यारह सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग की है. इन सीटों पर बिहार के लोग अहम् भूमिका में होते हैं. हालाँकि इस मुद्दे पर कोई फैसला नहीं हुआ है. वहीँ ममता बनर्जी से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा की जहाँ भी हमारी जरुरत पड़ेगी हम ममता के साथ हैं. देश को जोड़ने वाली जो ताकत है. 

उन्होंने कहा की हमारी पहली प्राथमिकता है की बीजेपी को यहाँ आने से रोकें. वे लोग भले यहाँ सत्ता में आने का ख्वाब देख रहे हैं. लेकिन यह ख्वाब पूरा होने वाला नहीं है. यह समय मूल्यों को बचाने का है. यह लोकतान्त्रिक मूल्यों को बचाने का है. यहाँ की सभ्यता, संस्कृति और भाषा को बचाने के लिए हम ममता बनर्जी के साथ हैं. 

कोलकाता से हमजा की रिपोर्ट 


Suggested News