सुपौल में आपसी विवाद को लेकर शख्स के साथ मारपीट, साजिश के तहत हत्या करने का लगाया आरोप

सुपौल में आपसी विवाद को लेकर शख्स के साथ मारपीट, साजिश के तहत हत्या करने का लगाया आरोप

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज में घात लगाए अपराधियों ने थाना क्षेत्र लतोना उत्तर निवासी मोहम्मद रिजवान को रास्ते में घेर कर हमला कर दिया। घटना में मोहम्मद रिजवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रिजवान को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया। जहां स्थिति नाजुक देखते हुए मोहम्मद रिजवान को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। वही पीड़ित मोहम्मद रिजवान ने बताया कि मैं अपने किसी काम से बाजार गया था। जब बाजार से घर जा रहे थे। उसी दौरान लतौना मिशन के समीप मोहम्मद ओवैस आलम और उनके पुत्र सहित 10 से 15 लोगों ने मुझे घेर लिया और अचानक हमसे मारपीट करने लगे। हम बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। इस बीच वहां ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से हम बाल-बाल बच गए। 

बताया गया की मोहम्मद ओवैस आलम से पुराना जमीन विवाद चल रहा था। वे मेरा जमीन हड़पने की कोशिश कर रहे थे। उसी को लेकर मेरे और मेरे परिवार वाले को हत्या करा देने की साजिश लगातार रच रहे हैं। वे लोग अपराधी संगठन से भी जुड़े हुए हैं। उनके खिलाफ कई मुकदमे भी चल रहे हैं। उनलोगों की सांठगांठ पुलिस और नेताओं से भी हैं। सभी के सहयोग से लगातार मेरे और मेरे परिवार वाले के ऊपर हमला करते हैं और झूठी कैस में फंसाकर जेल भेज देने की धमकी भी देते रहते हैं। कुछ लोगों के द्वारा जदयू प्रखंड अध्यक्ष से सूचना अधिकार से कुछ रिपोर्ट मांगा गया था। उसके बाद मोहम्मद ओवेश एवं उनके बेटे की अपराधी इतिहास के बारे में कुछ रिपोर्ट मांगा गया था। इन सभी का आरोप मेरे पर ही लगाया जा रहा था। इन सब का कहना था कि मोहम्मद रिजवान ही हम लोगों के खिलाफ आरटीआई लगवाता है, इससे पूर्व भी इन लोगों ने मेरे और रामदेव यादव के खिलाफ हरिजन थाना में किसी महिला को प्रलोभन देकर हरिजन एक्ट के तहत मुकदमा करा दी। जबकि उस समय पूरे दिन हम सुपौल में थे। मेरा इलाज चल रहा था। उसके बाद भी मेरे खिलाफ हरिजन एक्ट के तहत बिना जांच के मुकदमा दर्ज हो गया।

रिजवान ने बताया की बीते 9 जनवरी को मेरे भाई के साथ मारपीट किया गया था। घटना में मेरे भाई के दोनों हाथ तोड़ दिया गया था। घटना को लेकर मेरे भाई ने थाने में आवेदन दिया और इलाज के लिए अस्पताल चले गए। लेकिन थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के मिलीभगत से मेरे भाई के ऊपर मुकदमा दर्ज करा दिया। आज एक बार पुनः मेरे साथ भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। मामले को लेकर जख्मी मोहम्मद रिजवान को इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि रिजवान की स्थिति नाजुक है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जा रहा है। घटना को लेकर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि उन सभी को पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। उसी को लेकर रिजवान आलम बाजार से अपने घर जा रहे थे। तभी लतौना मिशन के समीप जमीनी विवाद को लेकर विवाद हुआ। उस समय रिजवान अकेले थे। वह लोग 4 से 5 लोग थे। उसी दौरान मारपीट हुई। मारपीट में रिजवान घायल हो गए। जिसका इलाज के लिए अनुमंडलीय रेसलर अस्पताल लाया गया है, लेकिन अभी तक रिजबान की तरफ से आवेदन थाने में नही दिया गया है। रिजवान के भाई की साथ 9 जनवरी को घटना हुई था। जिसमें दोनों पक्षों के आवेदन के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News