नवादा में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा. पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत दानापुर मंडल के किउल-गया रेलखंड पर शुक्रवार की सुबह ट्रेन के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद शाम होते ही शव देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पहचान किया। इसके बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे गया की ओर से आने वाली 3356 गया-किउल मेमू स्पेशल ट्रेन से खुरी नदी रेलवे पुल के समीप ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि शव की पहचान नगर के गोला रोड इमामबाड़ा के समीप निवासी चंद्रिका पासवान के 40 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र पासवान के रूप में की गयी। उसके हाथों में भी मृतक के नाम का गोदना लिखा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक के परिजन बताते हैं कि जितेन्द्र पिछले कुछ दशक से दिमागी तौर पर विक्षिप्त था। उसके तीन संतान हैं, जिसमें दो पुत्र व एक पुत्री है। इस घटना के बाद स्थानीय मुहल्लेवासियों में मातम छा गया। पत्नी और बच्चों का रो-रोकर हालत खराब हो रहा था, जिसे स्थानीय लोग ढाढ़स बंधा रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि घटना वाले स्थान पर ट्रेन रूकने पर वह ट्रेन से उतर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और फिर ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। रेल पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया, जिसके बाद देर शाम शव का अंतिम संस्कार किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News