मंगल पांडेय ने तेजस्वी पर किया वार, कहा - कोरोना की तरह है RJD

मंगल पांडेय ने तेजस्वी पर किया वार, कहा - कोरोना की तरह है RJD

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तेज तैयारियों के बीच अब सियासी चाल चलने का दौर शुरू हो गया है.राजनीतिक पार्टियां लगातार एक विरोधी पार्टियों पर हमला कर रही हैं. वार पलटवार के दौर में कोई पार्टी पीछे नहीं रहना चाहती है. आज स्वास्थ्य मंंत्री मंगल पांडेय राजद पर करारा हमला किया है.

RJD को बताया कोरोना
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद को कोरोना बताया है. मंगल पांडेय ने ट्वीट कर लिखा है कि राजद कोरोना जैसा है जो विकास विरोधी संक्रम फैलाता है. उन्होंने आगे कहा कि विकास विरोधी संक्रमण विकास को पूरे तरीके से लॉकडाउन कर देता है.

तेजस्वी यादव के खिलाफ अब जदयू और बीजेपी दोनों ने मोर्चा खोल दिया है.जदूय कोटे से मंत्री नीरज कुमार ने भी आज सुबह सुबह तेजस्वी को कलयुगी बेटा बताया और तेजस्वरी लालटेन या मोमबत्ती जलाओ अभियान पर निशाना साधा . उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा कि पितृधर्म से विमुख तेजस्वी यादव अब मातृऋण से विमुख हुए आज जितिया व्रत का नहाय खाय है माता संतानों की सुख-समृद्धि व दीर्घायु की कामना कर इस उष्णता में भी निर्जला व्रत रखेगी शास्त्रों में कहा गया है मातृ देवो भवः पर कलियुगी पुत्र बिजली बंद कर माता को लालटेन की तपिश में तपाएंगे. अब देखना है कि राजद की तरफ से पलटवार का जिम्मा कौन उठाता है. 

Find Us on Facebook

Trending News