बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में बंशी बजा रहे हैं... जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र की नीयत पर उठाया सवाल

मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में बंशी बजा रहे हैं... जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र की नीयत पर उठाया सवाल

पटना. मणिपुर हिंसा पर भाजपा नेतृत्व की चुप्पी पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मणिपुर जल रहा है, लेकिन पीएम कर्णाटक में बंशी बजा रहे हैं, संवेदना के दो शब्द तक नहीं बोले.    

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के पूर्व सियासी दलों के बीच जुबानी जंग और टीका- टिपण्णी और तेज हो गई है. किसी भी मुद्दे पर कोई भी राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने से नहीं चूक रहा है. इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मणिपुर मामले पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वाह रे देश की सरकार- मणिपुर जल रहा है और आदरणीय प्रधानमंत्री जी कर्नाटक में बंशी बजा रहे हैं. बताते चलें कि मणिपुर हिंसा में अब तक 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और हिंसक प्रदर्शन के बाद वहां की कानून व्यवस्था की स्थिति अभी तक नियंत्रित नहीं हुई है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, देश के पूर्वोत्तर में मणिपुर जल रहा है और आप कर्नाटक के चुनाव में रोड शो कर रहे हैं, वहां धार्मिक उन्माद कैसे फैले और चुनाव में लाभ मिले आप इसमें व्यस्त हैं. मणिपुर की समस्या के निराकरण की बात तो छोड़ दीजिए, आप तो संवेदना के दो शब्द भी नहीं बोल रहे हैं. वाह रे देश की सरकार- मणिपुर जल रहा है और आदरणीय प्रधानमंत्री जी कर्नाटक में बंशी जा रहे हैं.

इसके पहले ललन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को इतिहास को सही से समझने की नसीहत दी थी. जेपी नड्डा ने कर्नाटक की रैली में कहा था कि 9 साल पहले घुटने टेक कर चलने वाला भारत था, अब दुनिया में सिक्का जमाने वाला भारत बन गया है. जिस पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जेपी नड्डा का यह बयान उनके राजनीतिक दिवालिएपन को दर्शाता है. उन्हें भारत के हज़ारों साल के इतिहास को समझना चाहिए.

उधर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ट्वीट कर केंद्र सरकार पर देश के वर्तमान मुद्दों को लेकर सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है. यहां 54 नागरिकों की मौत हो चुकी है. इसके आलावा जम्मू-कश्मीर में हमारे वीर जवान शहादत दे रहे हैं. इसके बावजूद गृहमंत्री और पीएम की तरफ से दो शब्द संवेदना के नहीं कहे गए हैं. भाजपा के लोग कभी खिलाड़ियों को लेकर कुछ नहीं बोलते तो उनकी आवाज कभी भी किसानों को लेकर नहीं निकलती है. गरीबों, बेरोजगारों महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री देशवासियों की कमाई के करोड़ों रुपए प्रतिदिन खर्च कर चुनाव प्रचार में लीन हैं.

Suggested News