बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल से बाहर आए मनीष सिसोदिया, आतिशी नहीं रोक पाई अपने आंसू, संजय सिंह ने पूछा - कौन देगा 17 महीने का हिसाब

जेल से बाहर आए मनीष सिसोदिया, आतिशी नहीं रोक पाई अपने आंसू, संजय सिंह ने पूछा - कौन देगा 17 महीने का हिसाब

NEW DELHI : लगभग 17 महीने तिहाड़ जेल में काटने के बाद दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज रिहा हो गए। देर शाम उनके जेल से बाहर आते ही स्वागत के लिए बड़ी संख्या में आप के कार्यकर्ता पहुंच गए। रिहाई के वक्त मनीष सिसोदिया के साथ आप सांसद संजय सिंह भी नजर आए. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि वह बाबा साहब के संविधान की बदौलत ही वह जेल से बाहर आ पाए हैं, और आधार पर केजरीवाल भी जल्द ही छूटेंगे

 17 महीने के लंबे इंतजार के बाद हमें यह जीत मिली है। मैं पीएम मोदी और बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि वे कब तक बदले की राजनीति करते रहेंगे? सुप्रीम कोर्ट का यह आदेश मोदी सरकार की तानाशाही पर जोरदार तमाचा है। बीजेपी ने उस व्यक्ति को 17 महीनों तक जेल में रखा, जिसने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को बेहतरीन बनाया। बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम किया। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का यह फ़ैसला लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

आतिशी के आंखों से निकले आंसू

वहीं आतिशी (Atishi) ने कहा: दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी आप नेता मनीष सिसोदिया को याद कर रो पड़ीं। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।


Editor's Picks