मांझी का फिर से BJP पर अटैक, मानसिकता बदलने की दे दी नसीहत, मदरसे में पढ़ने वाले मुसलमानों को आतंकी कहने से बाज आइए

मांझी का फिर से BJP पर अटैक, मानसिकता बदलने की दे दी नसीहत, मदरसे में पढ़ने वाले मुसलमानों को आतंकी कहने से बाज आइए

PATNA : बिहार की राजनीति अब पूर्णिया से बदलकर बांका जिला पहुंच गई है। जहां दो दिन पहले मदरसे में हुए विस्फोट की घटना को लेकर जमकर राजनेताओं द्वारा बयानबाजी की जा रही है। एक दिन पहले ही भाजपा के बिस्फी विधायक ने मदरसा विस्फोट को लेकर कहा था कि मदरसे से कोई इंजिनियर नहीं निकलता है, यहां सिर्फ आतंक की पढ़ाई की जाती है। अब बीजेपी को सबक सिखाने के लिए जीतन राम मांझी ने जवाबी हमला किया है। 

मांझी ने भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि गरीब दलित जब आगे बढ़े तो नक्सली, गरीब मुसलमान जब मदरसे में पढ़े तो आतंकी, भाई साहब ऐसी मानसिकता से बाहर निकलिए,यह राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए ठीक नहीं। पूर्व सीएम और हम प्रमुख ने कहा कि बांका के मदरसे में हुए विस्फोट की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

लगातार भाजपा के खिलाफ बोल रहे हैं मांझी

भाजपा नेताओं का विरोध मांझी ने पहली बार नहीं किया है। एनडीए गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी के खिलाफ मांझी इससे पहले भी जुबानी हमला करते रहे हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल द्वारा बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया था। मांझी ने कहा था कि सूबे में कुछ लोगों को  दलित-मुस्लिम एकता से पेट में दर्द हो रहा है। वहीं बिहार सरकार के ऊपर ऊंगली उठा रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News