बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी ने इंडी गठबंधन को बताया बहुरुपियों की जमात, कहा- 6 महीने में संयोजक तय नहीं कर पाए, प्रधानमंत्री कैसे तय करेंगे ?

मांझी ने इंडी गठबंधन को बताया बहुरुपियों की जमात, कहा- 6 महीने में संयोजक तय नहीं कर पाए, प्रधानमंत्री कैसे तय करेंगे ?

PATNA: देश की सियासत गरमाई हुई है। दिल्ली में आज नेताओं का जमावड़ लगा है। एक ओर जहां इंडी गठबंधन की बैठक की चौथी और सबसे अहम बैठक होने वाली है। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हो रही है। आज पक्ष- विपक्ष के तमाम नेता दिल्ली में मौजूद हैं। वहीं इंडी गठबंधन के बैठक को लेकर एनडीए गठबंधन हमलावार है। शुरू से ही एनडीए इंडी गठबंधन के बैठक को चाय पानी पार्टी करारा देते आई है। इंडी गठबंधन के अब तक तीन बैठक को चुके हैं लेकिन इन बैठक में विपक्षी पार्टी ना ही संयोजक का नाम तय कर पाई है और ना ही प्रधानमंत्री के दावेदार को तय की है। 

वहीं इस कारण भाजपा सहित तमाम एनडीए गठबंधन में शामिल नेता तंज कसते हैं। आज दिल्ली में इंडी गठबंधन की चौथी बैठक होनी है और इस बैठक को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और जीतन राम मांझी के पुत्र संतोष मांझी ने एक बार फिर तंज कसा है। संतोष मांझी ने इंडी गठबंधन की बैठक को चाय पानी पार्टी बताया है। साथ ही इंडी गठबंधन में शामिल नेताओं को बहुरुपियों की जमात बताया है।  

संतोष मांझी ने इंडी गठबंधन में हमला करते हुए कहा कि, "इंडी अलायन्स चाय पानी पार्टी बनकर रह गई है। 6 महीने बीतने पर भी ना तो देश को एजेंडा बता पा रहे ना ही नेता। अब जो लोग 6 महीने में गठबंधन का संयोजक नहीं तय कर पा रहे तो ये प्रधानमंत्री कैसे तय करेंगे ? इसलिए देश गारंटीड माल छोड़कर चायनीज पर काहे को भरोसा करेगा। बहुरुपियों की जमात !"

संतोष मांझी ने कहा कि, देश गारंटीड माल को छोड़कर चायनीज माल पर भरोसा नहीं करेगा। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। इंडी गठबंधन  6 महीने में संयोजक नहीं बना पाई तो प्रधानमंत्री कैसे तय करेगी। 

Suggested News