राजद-लोजपा को मांझी की नसीहत - छुपाकर गठबंधन करने की जरुरत नहीं है, खुलकर साथ आईए, कोई कुछ नहीं बोलेगा

राजद-लोजपा को मांझी की नसीहत - छुपाकर गठबंधन करने की जरुरत नहीं है, खुलकर साथ आईए, कोई कुछ नहीं बोलेगा

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लोजपा और राजद के खिलाफ हमला किया है। उन्होंने दोनों पार्टी प्रमुखों को नसीहत दी है कि छिपाकर गठबंधन करने की जरुरत नहीं है, खुलकर साथ आ जाइए, किसी को कोई आपत्ती नहीं होगी और कोई कुछ नहीं बोलेगा। इस दौरान उन्होंने चिराग को पीएम मोदी का हनुमान बनने पर भी सवाल उठा दिया। उन्होंने लिखा कि यह ऐसे हनुमान हैं जो पीएम से सवाल करने से भी पीछे नहीं होते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि तेजस्वी यादव जी, चिराग पासवान जीछुपा कर गठबंधन करने की क्या जरूरत है,खुलकर साथ आ जाईए कोई कुछ नहीं बोलेगा।  उन्होंने लिखा है कि तेजस्वी जी और @LJP4India के ट्वीट को देखिए और समझिए इनका आंतरिक गठबंधन। कल तक चिराग @narendramodi जी के हनुमान बनते घुमते थें अब उनपर भी सवाल उठाने से परहेज़ नहीं करते।

जीतन राम मांझी अपने ट्विट से साफ कर दिया है अब चिराग और तेजस्वी के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं रह गया है। चिराग के लिए एनडीए के दरवाजे बंद हो चुके हैं और अब खुलकर राजद का साथ दे सकते हैं। बता दें कि चिराग पर यह आरोप लगते रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में उनके कारण एनडीए को कई सीटों का नुकसान उठाना पड़ा है, जिसका फायदा राजद को मिला। 


Find Us on Facebook

Trending News