बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी ने खोला बड़ा राज - मुख्यमंत्री बनने के लिए जदयू में आए थे उपेंद्र कुशवाहा, लेकिन नीतीश कुमार के इस घोषणा ने सारा खेल बिगाड़ दिया

मांझी ने खोला बड़ा राज - मुख्यमंत्री बनने के लिए जदयू में आए थे उपेंद्र कुशवाहा, लेकिन नीतीश कुमार के  इस घोषणा ने सारा खेल बिगाड़ दिया

NEW DELHI : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा जदयू में मुख्यमंत्री बनने के लिए आए थे। लेकिन जब से नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बताया है तब से उपेंद्र कुशवाहा अधिक बेचैन दिख रहे हैं। 

 न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में उन्होंने यह भी दावा किया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार को अस्थिर करने के लिए समय-समय पर साजिश होती रही है। अब ऐसा लग रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा भी इन साजिशों के साथ मिले हुए हैं। उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच कोई तुलना ही नहीं है। नीतीश कुमार बिहार ही नहीं देश के सर्वमान्य नेता हैं वह एक बेहतर मुख्यमंत्री के रूप में रहे हैं। उनको केवल अपने काम से मतलब रहता है कुशवाहा के बातों को लेकर वो कोई नोटिस नहीं लेते हैं।

नीतीश जी ने मुझे मेरी पहचान दी

'नीतीश कुमार ने कई नेताओं को ठगा है' उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान को लेकर पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी लोगों को सम्मान दिया है। उन्होंने मुझे भी सम्मान दिया है। आज मैं जो कुछ भी हूं उसके लिए नीतीश कुमार का धन्यवाद करूंगा कि उन्होंने मुझे 9 महीने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में काम करने का अवसर दिया। मेरा छोटा कार्यकाल देशभर के लिए चर्चा का विषय बना रहा। हमारे कार्यकाल को प्रधानमंत्री ने भी सराहा था। ऐसे में आज जो कुछ भी हूं सब नीतीश कुमार की ही देन है।

Suggested News