मांझी ने एक बार फिर सीएम बनने की जताई इच्छा! कहा - CM NITISH को 17 साल, मुझे सिर्फ सात माह का मिला मौका

मांझी ने एक बार फिर सीएम बनने की जताई इच्छा! कहा - CM NITISH को 17 साल,  मुझे सिर्फ सात माह का मिला मौका

GAYA : पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से सीएम बनने की इच्छा जता दी है। उन्होंने अपने 7 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जिसको मौका मिलेगा वह अपने आपको साबित जरूर करेगा. सीएम गृह जिला नालंदा का विकास के सवाल पर सवालिया लहजे में मांझी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने एक जिला का विकास खूब किया है। 

मांझी ने यह बयान गया जिले के इमामगंज विधानसभा के रानीगंज में आयोजित संत शिरोमणि जयंती समारोह के दौरान मीडिया से पूछे गए सवाल पर कहीं। पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि अपने गृहजिला के विकास के लिए नीतीश जी को 17 साल मिला और मुझे गया के विकास के लिए 7 महीना। जब हमको मौका दिया गया तब हम किसी से कम काम किये क्या? मांझी ने कहा कि ये अवसर की बात है जिसको मौका मिलेगा वो अपने आपको साबित करेगा. अगर फिर सीएम बनने का मौका मिला तो चूकेंगे नहीं और गया का खूब विकास करूंगा।

बता दें कि बिहार में मुख्यमंत्री को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। जिसमें कुछ दिन पहले ही ललन सिंह को मुख्यमंत्री बनाने की बात सामने आई थी। वहीं वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने भी इस बात की घोषणा की थी कि 2025 में वह बिहार के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News