बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतनराम मांझी-पप्पू यादव पूरे बिहार में एक साथ करेंगे सभा, बिहार में MD समीकरण बनाने की तैयारी

जीतनराम मांझी-पप्पू यादव पूरे बिहार में एक साथ करेंगे सभा, बिहार में MD समीकरण बनाने की तैयारी

PATNA:बिहार की राजनीति के दो नेता अब एक साथ पूरे बिहार में जनसभा करेंगे।महागठबंधन के भीतर नाराज चल रहे जीतनराम मांझी और तेजस्वी के धूर विरोधी पप्पू यादव पूरे बिहार में जनसभा करेंगे।

पप्पू यादव से मुलाकात के बाद पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि CAA, NRC और एनपीआर पर हमलोग एक साथ सभा करेंगे।उन्होंने कहा कि बिहार भर में हम पप्पू यादव के साथ जनसभा कर लोगों को सीएए को लेकर गोलबंद करेंगे।मांझी ने कहा कि बिहार में हमारा मुख्य मकसद है किु मुस्लिम और दलितों को एकसाथ लाना ।

राजद पर भड़के मांझी

वहीं जीतनराम मांझी एक बार फिर से राजद पर भड़क गए।उन्होंने कहा कि भारत बंद में सभी विपक्षी दल शामिल हुए लेकिन राजद ने अपने आप को बंद से अलग रखा।यह पूरी तरह से गंभीर बात है और गठबंधन के खिलाफ है।इस तरह के मामलों में राजद का साथ नहीं होना विचारणीय प्रश्न है।जिस तरह से आरजेडी की भूमिका रही है उसपर हमलोग विचार करेंगे।

मांझी ने कहा कि एक सोंच वाले सभी दल एक साथ मिलकर बिहार में चुनाव लड़ेंगे।इसी को लेकर आज पप्पू यादव से मुलाकात हुई है।बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव आज गुरूवार को जीतनराम मांझी के आवास पहुंचे थे।दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बंद कमरे में बातचीत हुई थी।





Suggested News