बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'मांझी' की मां कसम ! महागठबंधन की बैठक में CM नीतीश के सामने जीतनराम मांझी ने खाई कसम, कहा.....

'मांझी' की मां कसम ! महागठबंधन की बैठक में CM नीतीश के सामने जीतनराम मांझी ने खाई कसम, कहा.....

PATNA:  पूर्व सीएम जीतनराम मांझी महागठबंधन छोड़ सकते हैं। वे फिर से भाजपा से हाथ मिला सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान से ही साफ हो गया था कि मांझी अब महागठबंधन में कुछ दिनों के मेहमान हैं. हालांकि नीतीश कुमार ने सार्वनजिक मंच से प्रलोभन देते हुए कहा था कि मांझी जी कहीं मत जाएं, हमलोग ही आपको बढ़ा देंगे. इस तरह से उन्होंने मांझी को रोकने की कोशिश की थी. अब महागठबंधन विधान मंडल दल की बैठक में जीतनराम मांझी ने नीतीश-तेजस्वी के सामने कसम खाई है. 

नीतीश के सामने मांझी ने खाई कसम 

बजट सत्र के पहले दिन की समाप्ति के बाद महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में सभी सातों घटक दल के विधायक-विधान पार्षद शामिल हुए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कई विधायकों ने अपनी बात रखी.विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठख में पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मां की कसम खाई. पूर्व सीएम ने कहा कि मैं भगवान को नही मानता हूं. इसलिए मैं अपनी मां की कसम खा कर कहता हूं कि नीतीश कुमार का साथ कभी नही छोडूंगा . इसके बाद उन्होंने नीतीश राज की अफसरशाही पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि अफसर मनमानी करते हैं. सीएम की समाधान यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि यात्रा में सब अच्छा अच्छा दिखाया जाया है ,लेकिन मुख्यमंत्री के जाते ही सब पहले जैसा हो जाता है . मांझी ने साफ कहा कि विधायकों की शिकायत पर अधिकारी के खिलाफ करवाई भी नही होती है.

नीतीश ने विधायकों को काम करने की दी नसीहत 

वहीं, महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधायकों को नसीहत देते हुए कहा कि अपने अपने क्षेत्र में काम करें. काम करने में बाधा आए तो मुझसे आकर मिलें.विकास का काम कहीं रह गया है तो मुझे आकर बताएं. 


Suggested News