तेजस्वी की भविष्यवाणी पर मांझी की मुहर, कहा- 2021 में होने वाले चुनाव को लेकर मैं पूरी तरह सहमत हूं

तेजस्वी की भविष्यवाणी पर मांझी की मुहर, कहा- 2021 में होने वाले चुनाव को लेकर मैं पूरी तरह सहमत हूं

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे भले ही एनडीए के पक्ष में आएं हों, और परिणाम आए लगभग एक माह से अधिक का समय भी बीत गया है, लेकिन महागठबंधन अभी तक अपने हार को नहीं देखना चाहता है।  चुनाव के बाद बीते सोमवार को राजद की चुनावी समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में चुनाव में मिली हार का पूरा आंकलन किया गया। हालाकि समीक्षा के दौरान तेजस्वी यादव ने पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं से कहा कि आप घबराएं नहीं और फिर 2021 में विधानसभा चुनाव होंगे। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की इस भविष्यवाणी के बाद सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। इधर, एनडीए के घटक दल हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी तेजस्वी यादव की भविष्यवाणी पर मुहर लगा दिया है। मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव की 2021 में होने वाले चुनाव की भविष्यवाणी से मैं पूरी तरह सहमत हूं। 

हालाकि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी की उस भविष्यवाणी को पूरी तरह से खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने 2021 में विधानसभा चुनाव होने की बात कही है, बल्कि मांझी ने कहा कि चुनाव होंगे लेकिन वह चुनाव नहीं, उपचुनाव होगा। मांझी ने कहा कि अगले साल तक आरजेडी और कांग्रेस के कई विधायक हमारे साथ आ रहे हैं, जिससे उन सीटों पर उपचुनाव होने की पूरी संभावना है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट में क्या कहा आप पूरा देखिए। 







Find Us on Facebook

Trending News