मांझी ने CM नीतीश को रामायण का पढ़ाया पाठ, कहा-बिन भय होय न प्रीत....हथियार उठाने का आदेश दीजिए

मांझी ने CM नीतीश को रामायण का पढ़ाया पाठ, कहा-बिन भय होय न प्रीत....हथियार उठाने का आदेश दीजिए

PATNA: बिहार में बढ़ते अपराध पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही बड़ी सलाह दे दी है। मांझी ने सुंदरकांड का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि बिन भय के प्रीत नहीं होती। लिहाजा हथियार उठाने का आदेश दीजिए,तभी अपराधियों में भय होगा।

नीतीश को रामायण का पढ़ाया पाठ

मांझी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश को सलाह दी है।पूर्व सीएम मांझी ने लिखा है कि सुंदर काण्ड में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम ने कहा है ,विनय न मानत जलधि जड़, गये तीन दिन बीत,बोले राम सकोप तब, बिन भय होय न प्रीत...

हथियार उठाने का दीजिए आदेश

आप सुंदर कांड के इन छंदों से सीख लेते हुए काम करिए,अपराधियों पर अंकुश लग जाएगा। मांझी ने नीतीश कुमार से कहा कि बिहार के अपराधिक वारदातों को ध्यान में रखकर अब इन पंक्तियों को चरितार्थ करने की आवश्यकता है। बता दें,बिहार में हाल के दिनों में अपराध में बेतहाशा वृद्धि हुई है। अपराधी जब,जहां और जिसे चाह रहे हत्या कर आराम से भाग जा रहे और पुलिस हाथ मलते रह जा रही है। बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विरोधियों के निशाने पर हैं. बिहार के सुशासन का इकबाल खत्म होने के सवाल पर सीएम नीतीश ने शुक्रवार को आपा खो दिया था। उन्होंने कहा था कि पंद्रह पहले बिहार की क्या स्थिति थी याद है न...।सीएम नीतीश के अपराध के सवाल पर भड़कने के बाद विरोधियों ने जमकर हमला बोला और कहा कि अब सीएम नीतीश से बिहार नहीं संभल रहा।

Find Us on Facebook

Trending News