BIHAR NEWS : मंजीत सिंह की फिर से हुई घर वापसी, सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू में हुए शामिल

BIHAR NEWS : मंजीत सिंह की फिर से हुई घर वापसी, सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू में हुए शामिल

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में वैकुण्ठपुर से निर्दलीय चुनाव लड़नेवाले मंजीत सिंह ने अब जदयू का दामन थाम लिया है. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, सांसद ललन सिंह, मंत्री लेसी सिंह, मंत्री सुनील कुमार, जय कुमार सिंह संजय कुमार, नीरज कुमार, निखिल मंडल के साथ कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा की मंजीत सिंह के आने से पार्टी और मजबूत होगी और आने वाले चुनाव में ज्यादा मजबूती के साथ लड़ाई लड़ेंगे. 

वहीँ मंत्री लेसी सिंह ने कहा की मंजीत सिंह पुराने हमारे साथी रहे हैं. पार्टी उनका स्वागत करती है. उनका पार्टी को आगे बढ़ाने में काफी योगदान रहा है. लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण अलग रहे है. उन्होंने कहा की लालू प्रसाद यादव के खिलाफ उन्होंने हमेशा काम किया है. 

मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मंजीत सिंह पूर्व में विधायक रहे हैं और ये उन्हीं का घर है. सब जानते हैं की जेडीयू का मतलब नीतीश कुमार है. उनके विकल्प का कोई नेता नहीं है. मंजीत सिंह के खानदान से लगाव रहा है. गठबंधन की राजनीति की कुछ मजबूरियों के कारण दिक्कतें आती हैं. मंजीत सिंह फिर से सक्रिय होकर शामिल हुए हैं. यही उम्मीद करते हैं कि फिर से पार्टी को मजबूत करने का होकर काम करेंगे. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News