बड़ी खबर : सहरसा में मनरेगा इंजीनियर का अपहरण, बदमाशों ने मांगी 15 लाख की फिरौती

बड़ी खबर : सहरसा में मनरेगा इंजीनियर का अपहरण, बदमाशों ने मांगी 15 लाख की फिरौती

SAHARSA : बिहार के सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने मनरेगा के इंजीनियर को अगवा कर सरकार और पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है. सौरबाजार प्रखंड के मनरेगा कार्यालय में कार्यरत इंजीनियर को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसके पिता को फोन कर 15 लाख की फिरौती मांगी है. रुपए नहीं देने पर उसकी हत्या करने की धमकी भी दिया है. घटना सौरबाजार थाना इलाके के समदा-बखरी रोड के बीच की है. अपहृत इंजीनियर के पिता ने सौरबाजार थाना में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. 

घटना मंगलवार शाम की है. अपहृत जेई का नाम मुकेश कुमार भारती है, जो सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सकरौली का रहने वाला है और सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में जेई के पद पर कार्यरत था. जिसकी मंगलवार की शाम अपहरण कर उसके पिता से अपराधियों ने 15 लाख फिरौती की मांग किया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सौरबाजार में मनरेगा में कार्यरत कनीय अभियंता मुकेश कुमार भारती अपने स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित गांव सकरौली लौट रहे थे. तभी 5 बजे के करीब समदा बखरी रोड से बदमाशों ने चार पहिया वाहन से अपहरण कर लिया और देर शाम उसके पिता को फोन पर कॉल कर 15 लाख की फिरौती की मांग की. 


इसके साथ ही अपहरणकर्ता ने धमकी दी कि यदि इस मामले को लेकर पुलिस में गए तो इंजीनियर की हत्या कर दी जाएगी. अपहरण की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वही अपहृत की पत्नी ज्योति कुमारी सहित उनके परिजन काफी ससंकित और डरे हुए हैं. वे घर पहुंचने वाले हर लोगों से अपने पति के बारे में पूछ रही हैं कि उनके पति कब घर लौटेंगे. उनकी पत्नी ने बताया कि जेई की अदावत सौर बाजार के ही किसी पंचायत के पीआरएस से हुई थी. हालांकि इसके अलावा किसी भी प्रकार की कोई सूचना देने में वे भी नाकाम रही है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News