मंत्री जी हुई भारी फजीहत, विरोध भांप जब भागना चाहे तो लोगों ने घेर कर खूब जलील किया

मंत्री जी हुई भारी फजीहत, विरोध भांप जब भागना चाहे तो लोगों ने घेर कर खूब जलील किया

पटना... बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी पूरे दमखम से चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। पहले चरण का चुनाव 28 तारीख को है। इन सबके बीच इस बार पब्लिक उन नेताओं की खूब खोज खबर ले रही है जो वोट तो ले लेते हैं, लेकिन फिर क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं देते। अबतक दर्जनों विधायकों के विरोध की खबर आ चुकी है। इस बार अब बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा कैंडिडेट प्रमोद कुमार पब्लिक के फेरा में फंस गए। वे लगातार तीन बार से मोतिहारी से विधायक बनते आ रहे हैं। एक बार फिर से वे मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं। लेकिन इस बार उन्हें वोटरों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। वोटरों का आरोप है कि प्रमोद कुमार बहला कर वोट तो ले लेते हैं, लेकिन फिर हम लोगों के इलाके में झांकी मारने तक नहीं आते। 

बिहार के कला संस्कृति मंत्री और मोतिहारी के भाजपा उम्मीदवार प्रमोद कुमार क्षेत्र के दौरे पर थे। वे अमर छतौनी में लोगों से मिल रहे थे। इसी बीच वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया। लोगों का गुस्सा भांप प्रमोद कुमार वहां से निकलने के मूड में थे। लेकिन युवकों ने उन्हें घेर लिया और जबरन धकियाते हुए सड़क को दिखाने ले गए, जहां पर सिर्फ कीचड़ ही कीचड़ था।  


स्थानीय लोगों का कहना था कि आप कुछ काम नहीं करते हैं। युवक प्रमोद कुमार को जबरन उस जगह पर ले गए। जहां पर सड़क और नाली नहीं था। इधर, कैंडिडेट प्रमोद कुमार कहने लगे कि सड़क का टेंडर हो गया है। इसके बाद वहां के लोग और भी उग्र हो गए और कहने लगे कि 7 नवंबर को चुनाव है और अभी भी आप सिर्फ बहानेबाजी कर रहे हैं। अब यह बहाना नहीं चलने वाला है। 

वोटरों की तरफ से दागे जा रहे हैं सवाल से मंत्री प्रमोद कुमार बेचैन थे। उन्हें कोई जवाब नहीं सूझ रहा था। इधर वोटर लगातार सवाल पर सवाल किए जा रहे थे। अंत में कोई उपाय नहीं देख प्रमोद कुमार भागने में ही भलाई समझा, इसके बाद तेज पांव से वे आगे बढ़ने लगे इसके बाद पब्लिक उन्हें खूब खातिरदारी करते हुए आगे तक ले गई।



Find Us on Facebook

Trending News