NDA और महागठबंधन में फर्क बड़ा साफ है....मंत्री नंद किशोर यादव ने राजद-कांग्रेस पर किया बड़ा अटैक

NDA और महागठबंधन में फर्क बड़ा साफ है....मंत्री नंद किशोर यादव ने राजद-कांग्रेस पर किया बड़ा अटैक

PATNA: बिहार बीजेपी की तरफ से आज महागठबंधन को करारा जवाब दिया गया है।पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री नंदकिशोर यादव ने क्लियर कर दिया है कि एनडीए और महागठबंधन में फर्क बड़ा साफ है। प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि बिहार में जब राजद-कांग्रेस की सरकार थी तो लूटने का काम किया और जब विपक्ष में है तो झूठ का पहाड़ खड़ा कर रही है।जबकि हमारी सरकार सत्ता में है तो विकास का काम कर रही ।ऐसे में फर्क बड़ा साफ है ....।

नंदकिशोर यादव ने आगे कहा कि बिहार में विकास के काम हो रहे हैं।उन्होंने अपने विभाग का लेखा-जोखा दिया और कहा कि हर क्षेत्र में सड़क निर्माण के कार्य हुए हैं।कई बड़ी परियोजनाओं की मंजूरी मिली है और कई पाइपलाइन में हैं।कई बड़ी योजनाओं को पूरा कर लिया गया है जबकि कई अन्य पर काम चल रहे हैं।



हालांकि मंत्री नंदकिशोर यादव चिराग पासवान और जेडीयू के बीच विवाद पर कुछ भी बोलने से बचते रहे।जब उनसे सवाल पूछा गया कि चिराग पासवान जेडीयू से नाराज चल रहे हैं और मांझी ने लोजपा सुप्रीमो पर हमला तेज कर दिए हैं, इस पर नंदकिशोर यादव ने चुप्पी साथ ली और विकास की बातें करने लगे।

बता दें कि, जीतन राम मांझी ने ऐलान कर दिया है कि लोजपा चीफ जदयू पर निशाने साधने से बाज आयें वरना उन्हें मुझसे टकराना होगा. इतना ही मांझी ने यह भी कहा है कि चिराग पासवान जरा यह भी बताएं कि दलितों के नाम पर वोट की राजनीति करने वाले रामविलास पासवान ने आज तक दलितों के लिए क्या किया है. मतलब साफ है कि नीतीश का मांझी कार्ड सफल होता दिख रहा है. गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से लोजपा चीफ चिराग पासवान लगातार अपने ही गठबंधन के मुखिया सीएम नीतीश कुमार के काम को लेकर मोर्चा खोले बैठे हैं. यहां तक कई दफा लोजपा चीफ चिराग ने बिहार के सीएम बनने की भी इच्छा जाहिर की है. चिराग पासवान हमेशा यह कहते रहे हैं कि हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ है ना की जदयू के साथ.

Find Us on Facebook

Trending News