बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना हाईकोर्ट सहित देश के कई उच्च न्यायालय को मिली उड़ाने की धमकी, कोर्ट परिसर में पहुंची एटीएस, बम स्क्वायड की टीम

पटना हाईकोर्ट सहित देश के कई उच्च न्यायालय को मिली उड़ाने की धमकी, कोर्ट परिसर में पहुंची एटीएस, बम स्क्वायड की टीम

PATNA : बड़ी खबर पटना हाईकोर्ट से जुड़ी है, जिसे बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल के मेल आईडी पर यह धमकी भरा मेल आया है। जिसके बाद हाईकोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया है। मामले में पुलिस को सूचित किए जाने के बाद डॉग स्क्वायड, एटीएस , बॉम स्क्वायड के साथ  कोतवाली पुलिस के साथ कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए है। धमकी के साथ ही इलाके की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

मेल में लिखा गया है कि भारत के कई कोर्ट को निशाना बनाया जाएगा। पटना हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे मामले से पटना के सीनियर एसपी को अवगत कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ उच्च न्यायालय के परिसर को घेर कर जांच की जा रही है. कहीं कोई लू फॉल्स ना रह जाए इसकी भी पड़ताल हो रही है। 

 फिलहाल पटना हाईकोर्ट के अंदर और बाहर की सुरक्षा तगड़ी कर दी गई है. किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है. वहीं कोई भी अधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। 

इससे पहले यह खबर सामने आ रही थी कि हाईकोर्ट की सुरक्षा को लेकर पुलिस मॉकड्रिल कर रही है, लेकिन जल्द ही यह बात साफ हो गई कि यह सारी व्यवस्था उस धमकी को लेकर की जा रही है।  


Suggested News