बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर आरा संसदीय क्षेत्र में छोटू सिंह सहित कई जदयू नेताओं ने झोंकी ताकत, एनडीए प्रत्याशी आर के सिंह को भारी मतों से की विजयी बनाने की अपील

लोकसभा चुनाव को लेकर आरा संसदीय क्षेत्र में छोटू सिंह सहित कई जदयू नेताओं ने झोंकी ताकत, एनडीए प्रत्याशी आर के सिंह को भारी मतों से की विजयी बनाने की अपील

ARA : लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में एक जून को आरा संसदीय क्षेत्र में मतदान कराये जायेंगे। इसके मद्देनजर एनडीए नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी आर के सिंह के जीत को सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज आरा विधानसभा क्षेत्र के सहजौली के देव दिनेश काम्प्लेक्स में बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक की अध्यक्षता दिनेश कुमार ओझा ने की। वहीँ इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप से बिहार नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव और जदयू के प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह शामिल हुए। 

अपने वक्तव्य में छोटू सिंह ने कहा की विकास पुरुष जिस तरह से देश के नरेंद्र मोदी जी हैं। वैसे ही राज्य के विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। इसी तहत हमारे आर के सिंह आरा के विकास पुरुष है। उनके कार्यों को देखते हुए आप लोग अभूतपूर्व मतो से इन्हें विजय बनाएं और देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएं। उन्होंने कहा की डबल इंजन की सरकार बन जाने के बाद जिस तेज गति से बिहार का विकास होगा। उसी गति देश भी विकास की तेज रफ़्तार पकड़ेगा। 

छोटू सिंह ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने 18 सालों के कार्यकाल में बिहार का चहुमुखी विकास किया है। राज्य में जहाँ हर गाँव तक बिजली और सड़क पहुँचा दी गयी है। वहीँ लगभग हर गाँव में स्कूल भवन का निर्माण कराया गया है। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार के कार्यों की बदौलत अब बिहार के शहरों की नहीं गांवों की हालत बदल गयी है। राज्य में उन्होंने जिस तरह से महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया है। उसकी मिसाल पुरे देश में दी जाती है। अब राज्य की कई योजनाओं की तर्ज पर केंद्र और अन्य राज्यों की सरकारें योजनायें बना रही है।  

इस कार्यक्रम में छोटू सिंह के अलावा जदयू नेता शिव शंकर निषाद, वरिष्ठ जद यू नेता अमर सिंह, श्रीमल पांडे, चंदन ओझा, संतोष पासवान, मंटू ओझा, अजय ओझा, आशुतोष पांडे, मनोज सिंह, नारायण सिंह, धीरज सिंह, विक्की सिंह ,नारायण सिंह, कुंदन ओझा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Editor's Picks