बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनसंपर्क संवाद यात्रा के दौरान सासाराम पहुंचे छोटू सिंह सहित कई जदयू नेता, लोगों से की सीएम नीतीश के हाथों को मजबूत करने की अपील

जनसंपर्क संवाद यात्रा के दौरान सासाराम पहुंचे छोटू सिंह सहित कई जदयू नेता, लोगों से की सीएम नीतीश के हाथों को मजबूत करने की अपील

SASARAM : बिहार के सासाराम में जनता दल (यूनाइटेड) की तरफ जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत  प्रदेश उपाध्यक्ष और बिहार विधान परिषद के सदस्य संजय सिंह,  पूर्व विधायक अशोक सिंह, जदयू नेता अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह, वरिष्ठ नेता आलोक सिंह और प्रदेश सचिव ओम प्रकाश सिंह सेतु ने सभा की। इस जनसंपर्क संवाद यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस दौरान हजारों लोगों के साथ साथ कई मुखिया, सरपंच, मुख्य पार्षद , जिला परिषद सदस्य, जिला अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षद बड़ी संख्या में पहुंचकर नीतीश कुमार का भरपूर समर्थन देकर और मजबूत करने की बात कही। 


इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा की नीतीश कुमार के प्रति और मेरे प्रति आप लोगों का यह सम्मान देखकर मुझे काफी हर्ष हो रहा है। आप लोगों ने अब तक जितना प्यार और सम्मान मुझे दिया है। इससे मेरा हौसला चौगुना हुआ है। क्षत्रिय समाज को जिस तरह से टारगेट किया जा रहा था, जिस तरह से हमारे समाज के लोगों को झूठे केस मुकदमों में फंसाया जा रहा था। नीतीश कुमार की सरकार में ऐसा नहीं हो रहा है। अब क्षत्रिय समाज के लोग शांति सद्भावना के साथ जीवन व्यतीत कर रहे हैं। नीतीश कुमार ना किसी को फंसाते हैं ना किसी को बचाते हैं। यही वजह है हमारे समाज के प्रति लोगों का सम्मान भी बढ़ा है और उन्हें सम्मानित पद भी दिया गया है। 17-18 साल में बिहार सरकार में 1 दर्जन से अधिक क्षत्रिय समाज के नेता मंत्री बने हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दर्जनों ऐसे अधिकारी हैं क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखते है। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार ने क्षत्रिय समाज पर विशेष ध्यान दिया है। आप हमें मजबूत कीजिये, हम आपके स्वाभिमान को गिरने नही देंगे। वहीँ पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि हम क्षत्रिय समाज को हक और अधिकार दिलाने का काम करेंगे। बस आप सभी एक होइए। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे साथ नीतीश कुमार हैं और वह हर वर्ग की चिंता करते हैं। खास तौर पर क्षत्रिय समाज के लिए उन्होंने बहुत कुछ किया है और आगे बहुत कुछ करने वाले हैं। बस आप सभी नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत कीजिए और आप देखिएगा कि हमारा समाज कितना मजबूती के साथ सामने आता है। 

जदयू नेता अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह ने कहा क्षत्रिय समाज को एक होना होगा, तब जाकर ताकत मिलेगा। क्षत्रिय समाज को ताकत नीतीश कुमार ही दिए हैं और आगे भी वही देंगे। सब लोग एक होकर नीतीश कुमार को मजबूत करें। नीतीश कुमार ने ही हमारे समाज को लगातार मुख्यधारा में रखा है। नीतीश कुमार के करिश्माई व्यक्तित्व ने बिहार के विकास के साथ-साथ हमारे समाज का भी विकास किया है और आगे भी करने का मंशा रखते हैं। हमें बस यह करना है कि खुलकर उनका सपोर्ट करना है, उनको बताना है हमारा समाज उनके साथ है। 

जदयू नेता आलोक सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज जिनके साथ होता है उसके साथ जमाना होता है। आज हम नीतीश कुमार के साथ हैं और यह विश्वास है कि आगे आने वाले समय में नीतीश कुमार के साथ पूरा जमाना होगा। हम स्वाभिमानी समाज से आते हैं हमारे स्वाभिमान के सामने किसी की नहीं चलती है और यह स्वाभिमान दिया है नीतीश कुमार ने। उन्होंने कहा की हमारा कर्तव्य है कि हम उनको ज्यादा से ज्यादा मजबूत करें। वही जदयू के प्रदेश सचिव ओमप्रकाश सेतु ने कहा की हमारा समाज क्षत्रिय समाज है। हम मान-सम्मान- स्वाभिमान के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करते हैं। यह मान-सम्मान-स्वाभिमान नीतीश कुमार ने दिया है। यही वजह है कि हम लगातार अपने समाज से यह अपील करते रहे हैं कि नीतीश कुमार को मजबूत करना है। आने वाले समय में जो भी चुनाव होंगे, उसमें नीतीश कुमार के समर्थन में हमें खुलकर सामने आना होगा। तभी हमारा मान-सम्मान-स्वाभिमान बचेगा।

Suggested News