इलाज के दौरान मरीज की मौत पर परिजनों ने किया जमकर हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

इलाज के दौरान मरीज की मौत पर परिजनों ने किया जमकर हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के चकिया शहर के केसरिया रोड स्थित एक निजी क्लीनिक में रविवार कोऑपरेशन कराने आए मरीज की मौत हो गई. जिससे नाराज परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर  क्लीनिक के समक्ष एम्बुलेंस में शवरख कर जमकर बवाल काटा.  वहीं  घटना के बादआरोपितचिकित्सक सहित  अन्य स्टाफ क्लिनिक छोड़ फरार हो गए. 

सूचना परआईपीएसराज दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगोंको समझा बुझाकर शांत कराया. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. मृतक की पहचान नगर पंचायत वार्ड नम्बर चार निवासी संजय माखरिया के 24 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार माखरिया के रूप में बतायी गयी है. घटना के सम्बन्ध में परिजनों का कहना  था कि मृतक को पेशाब के रास्ते में तकलीफ थी. जिसको लेकर उक्त चिकित्सक के पास पहुंचकर मशविरा लिया तो  उन्होंने माईनर  ऑपरेशन की बात कही. 

ऑपरेशन के लिए युवक को अपने ओटी में ले गये. उसी क्रम में कुछ देर के बाद चिकित्सक द्वारा स्थिति नाजुक बता बाहर ले जाने को कहा गया. तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.चिकित्सक का पक्ष जानने के लिए प्रयास किया गया. लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. समाचार प्रेषण तक थाना में लिखित आवेदन नहीं दिया गया था. अचानक मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है की मृतक तीन भाई में सबसे बड़ा था तथा हैदराबाद में रह कर उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहा था.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News