बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव की बेटी रोहिणी का अप्रत्यक्ष तौर पर नीतीश पर तीखा हमला! कहा- अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां,... दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां

लालू यादव की बेटी रोहिणी का अप्रत्यक्ष तौर पर नीतीश पर तीखा हमला! कहा- अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां,... दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां

पटना- कर्पूरी ठाकुर के जन्मशती पर बुधवार को नीतीश ने परिवारवाद पर जमकर निशाना साधा था, इसके बाद  बिहार में सियासी पारा लगातार गर्म होता जा रहा है. नीतीश पर  ना केवल विपक्षी दल हमलावार है, बल्कि उनके सहयोगी भी करारा प्रहार करने से नहीं चूक रहे हैं.नीतीश ने परिवारवाद के बहाने राजद सुप्रीमों पर तीर चलाया तो इसके ठीक एक दिन बाद राजद के सुप्रीमों लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडियाप्लेटफार्म एक्स पर एक साथ तीन पोस्ट कर  उनपर निशाना साधा है जो सामाजिक पुरोधा होने का दावा करते हैं. राजद सुप्रीमो की बेटी रोहिणी ने सीएम नीतीश का नाम लिए बिना उनपर पर तंज कसा है.

लालू प्रसाद की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा है कि "समाजवादी पुरोधा होने का करता वहीं दावा है, हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है". बीते कुछ दिनों से नीतीश और लालू के संबंध तल्ख होने की खबरों के बीच  राजद सुप्रीमो की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर दूसरे ट्वीट में लिखा है कि 'खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि विधान कौन टाले... रोहिणी ने नीतीश का नाम लिए बिना परिवारवाद का समर्थन करते हुए सीएम पर व्यक्तिगत टिप्पणी की है.  'रोहिणी आचार्य ने नीतीश पर हमला करते हुए तीसरे ट्वीट में लिखा है कि "अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां,... लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां."..  रोहिणी ने एक बार फिर ट्वीट कर अपरोक्ष रुप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

कर्पूरी ठाकुर की जन्मशती के मौके पर आयोजित रैली में नीतीश कुमार ने उन्हें भारत रत्न दिए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री ने बुधवार को  कर्पूरी की 100 वीं जन्मशती पर सभा को  संबोधित करते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि  परिवारवाद की राजनीति पर भी तंज कसते हुए  कहा कि आज कल लोग परिवार के लिए क्या-क्या करते हैं, कर्पूरी ठाकुर जी ने अपने परिवार के लिए कुछ नहीं किया. वह जब चले गए, तब हम ही लोग रामनाथ ठाकुर जी को आगे बढ़ाए. आज कल वह राज्यसभा के सदस्य हैं.  परिवार के लिए क्या-क्या करने वाली बात को राजद से जोड़कर देखा जा रहा है. तो ठीक एक दिन बाद राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य  बिहार की राजनीति में एक्टिव हो गई हैं.

रोहिणी ने अपने ट्वीट में बजतमीजियां शब्द का प्रयोग किया है, हिन्दी शब्दकोश के अनुसार बदतमीजिया को गाली के लिए प्रयोग किया है.... उन्होंने सोशल साइट पर लिखा है कि  "अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां,... लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां."सरेआम इस शब्द का प्रयोग करने से बचते हैं लेकि लालू की लाड़ली बेटी ने इसका प्रयोग सार्वजनिक रुप से किया है तो इसका विरोध पक्ष के साथ विपक्षी भी कर रहे हैं.  उन्होंने इस शब्द का प्रयोग किसके लिए किया है ये बताने की जरुरत नहीं है.

 बहरहाल सीएम ने रोहिणी के ट्वीट के बाद कड़ा रुख अपनाया है.

Suggested News