शादीशुदा प्रेमिका ने नदी में लगाई छलांग, पीछे से बचाने के लिए युवक भी पानी में कूदा, लेकिन सिर्फ एक की बची जान

शादीशुदा प्रेमिका ने नदी में लगाई छलांग, पीछे से बचाने के लिए युवक भी पानी में कूदा, लेकिन सिर्फ एक की बची जान

SAMASTIPUR : जिले के पटोरी थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने चकसाहो-बिंदगामा पथ पर स्थित कलकलिया पुल से बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी। हालांकि वहां मौजूद ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को पानी से बाहर निकाला, परंतु तब तक प्रेमी की मौत हो चुकी थी। इस घटना में प्रेमिका को ग्रामीणों ने सकुशल पानी से सुरक्षित निकाल लिया।हादसा मंगलवार का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान वैशाली जिले के महनार थाना अंतर्गत हसनपुर उत्तरी ग्राम निवासी कामेश्वर पटेल के पुत्र अनीश कुमार राय उर्फ मुन्ना (24) के रूप में की गई है। 

मामले में बताया गया कि पहले से शादीशुदा अनिश का दूसरी विवाहित युवती से प्रेम चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था। इसी नियत से घटना से कुछ समय पहले उसने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डालने की कोशिश कर रहा था, लेकिन प्रेमिका ने उसे ऐसा करने से रोक दिया और तत्काल दूसरी शादी से इनकार कर दिया और आत्महत्या की नीयत से बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी। उसे बचाने के लिए अनिश भी पानी में कूद गया। ग्रामीणों ने तत्परता से दोनों को निकाला। तबतक अनिश की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना मिलते ही पटोरी थाना पुलिस कलकलिया पुल के समीप पहुंची तथा प्रेमी के शव के साथ ही प्रेमिका को थाने ले आयी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन थाना पहुंच गए हैं, जहां उनसे जानकारी ली जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रेमिका से भी घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News