BIHAR NEWS : शादीशुदा प्रेमिका ने पति संग मिलकर कराई प्रेमी की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शादीशुदा प्रेमिका ने पति संग मिलकर कराई प्रेमी की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में प्रेमी की हत्या शादीशुदा प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर करा दी। इसके बाद हत्या और साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को ठिकाने लगा दिया। हालाँकि विशेष अनुसंधान के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला रूबी कुमारी और उसके पति सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है।


डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया की बरूराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक का शव बरामद किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले में सर्विलांस और विशेष जांच के क्रम में पता चला की मृतक संजीत कुमार को घर से फोन करके प्रेमिका के द्वारा बुलाया गया था, जिसकी शादी हो चुकी थी। इसके बाद प्रेमिका के पति ने अपने अन्य सहयोगी के साथ में मिलकर उसकी हत्या करवा दी। 

गिरफ़्तारी के बाद जिसको आरोपी महिला और उसके पति ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। मामले में डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने बताया की इस कांड को पुलिस ने विशेष रूप में छानबीन किया था और तब पाया था की हत्या के पूर्व मृतक की बात उस रात महिला से हुई थी, जो उसकी प्रेमिका रह चुकी है। 

उसने फोन उसे बुलाया और उसकी हत्या करवा दी और इसको आत्महत्या का रूप दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने इस कांड का खुलासा कर लिया है। इस मामले में विवाहित प्रेमिका उसका पति सहित कुल चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News