बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंधों की भेंट चढ़ी विवाहिता, पति ने ही गला घोंटकर मार डाला, ससुराल के सभी लोग हुए फरार

अवैध संबंधों की भेंट चढ़ी विवाहिता, पति ने ही गला घोंटकर मार डाला, ससुराल के सभी लोग हुए फरार

PURNIA : पूर्णिया जिले में अवैध संबंधों के कारण एक विवाहिता को अपनी जान गंवानी पड़ी। बताया गया कि महिला की हत्या उसके ही पति द्वारा गला दबाकर की गई और बाद में वह पूरे परिवार के साथ फरार हो गया। पड़ोसियों ने मृतका के परिवार को सूचित  किया। जिसके बाद सभी लोग मृतका के ससुराल पहुंचे, जहां उसका शव पड़ा हुआ मिला। मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया.

हत्या की यह घटना जिले के अनगढ़ थाना के एक गांव की है। मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी। उसके बहनोई का गांव की ही दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था। जिसकी जानकारी हमलोगों को नहीं थी. जब परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिली तो हमलोगों के होश उड़ गए।

 मृतका के भाई ने बताया कि, ''परिवार के सदस्यों ने जीजा को काफी समझाया-बुझाया. जिसके बाद कुछ दिन तो ठीक-ठाक रहा, फिर बहन को प्रताड़ित करने लगा। बहन के ससुराल के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने जानकारी दी की मौत हो गई है। जब हमलोग पहुंचे तो देखा कि बहन का शव पड़ा हुआ है। ससुराल के सभी लोग फरार थे. बहन की गला दबाकर हत्या की गई है. फिर ससुराल वाले खुदकुशी का रूप देकर फरार हो गए।

 बिहार के पूर्णिया में अवैध संबंध के चक्कर में पति के द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना अनगढ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के बाद से आरोपी पति घर छोड़कर फरार है. सूचना मिलते ही अनगढ़ थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया।

इस मामले में पुलिक के अनुसार मृतका के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी थाने को मिली. पुलिस घटनास्थल पर जब पहुंची तो देखा कि बरामदे पर महिला का शव पड़ा हुआ है. ससुराल के सभी लोग घर छोड़कर फरार थे।


Suggested News