बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में घरेलू विवाद में विवाहिता ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का लगाया आरोप

बांका में घरेलू विवाद में विवाहिता ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का लगाया आरोप

BANKA : बांका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र के ननाईचक गांव में एक विवाहिता खुशबु कुमारी ने घरेलू विवाद से तंग आकर फसलों में डाली जानेवाली सल्फास टेबलैट खा लिया। गंभीर स्थिति में महिला का पति आशीष कुमार अपने अन्य परिजनों की मदद से उपचार के लिए महिला को अमरपुर के रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉक्टर ज्योति भारती ने महिला का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए महिला को मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। 

मायागंज भागलपुर में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत का सूचना मिलते ही थाना क्षेत्र के बल्लिकित्ता गांव स्थित महिला के मायके वाले दहाड़ मारते ननाईचक गांव पहुंच गये। मौके पर मृतका की मां सीमा देवी ने ससुराल पक्ष के लोगों पर जहर खिलाकर पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया। मृतका की मां ने बताया कि दो वर्ष पुर्व ही उन्होंने अपनी पुत्री की शादी हिन्दु रीति रिवाज के साथ ननाईचक गांव निवासी दशरथ पंजियारा का पुत्र आशीष कुमार के साथ की थी। 

पुत्री की खुशहाल जिंदगी बसर करने के लिए उन्होंने जमीन की बिक्री कर पांच लाख रूपैये का सामान उपहार स्वरूप पुत्री के ससुराल वालों को दिया था। पुत्री ससुराल वालों की डर से उन्हें आज तक कोई बात उन्हें नही बताया था। पांच दिनो से पुत्री के ससुराल वाले उन्हें पुत्री से बात नहीं करने दे रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही दारोगा विजय कुमार सिंह पुलिस बलों के साथ ननाईचक गांव पहुंच कर शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। 

थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि मृतका के परिजनो द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। फिलवक्त शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। वहीं दुसरी तरफ घटित घटना से मृतका के मोहल्ले वाले पुरी तरह हतप्रभ नजर आ रहे थे। मौके पर मोहल्ले की महिलाओं ने बताया कि मृतक महिला काफी मिलनसार प्रवृत्ति की महिला थी। पांच दिन पुर्व ही महिला अपनी इकलौती पुत्री ननकी कुमारी(01) वर्ष का जन्मदिन खुशी -खुशी मनाया था। पता नहीं किस हालात में महिला ने जहर खा लिया। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News