बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR NEWS : विवाहिता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, टोटो पलटने से डेढ़ साल के मासूम की हुई मौत

BHAGALPUR NEWS : विवाहिता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, टोटो पलटने से डेढ़ साल के मासूम की हुई मौत

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर के कजरेली थाना क्षेत्र के विषण रामपुर में 25 वर्षीय विवाहिता लक्ष्मी देवी ने आत्महत्या कर ली। महिला का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। इसकी सूचना मिलने के बाद कजरेली पुलिस ने पहुंच कर जांच की पुलिस ने उक्त कमरे को सील कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका लक्ष्मी का मायके दराधी बाघपुर है। बताया गया की उसका पति गांधी तांती राजकोट में काम करता हैं। उसकी शादी करीब 2 साल पहले हुई थी। महिला को 1 साल की बेटी थी। जिसकी दो माह पहले मृत्यु हो गई थी। लक्ष्मी काफी दिनों से परेशान थी। बच्ची की मौत के बाद भी पति घर नहीं आए।

लोगों ने बताया की बेटी की मौत और उसके बाद भी पति के घर नहीं आने से महिला और हताश हो गई थी। वह कमरे में ही गुमसुम रहती थी। किसी से बातचीत नहीं करती थी। अचानक कल जब दरवाजा नहीं खुला तो शक हुआ। घर में ससुर रीतल तांती व सास ने ग्रामीणों से मिलकर दरवाजा तोड़ा गया तो उसकी लाश लटकी मिली। कजरेली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने एफएसएल की टीम से भी घटनास्थल की जांच कराई है।

वहीँ नाथनगर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोडिया पचकटिया में पानी से भरे गड्ढे में टोटो पलटने से डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची भतोरिया गंगा प्रसाद इलाके के रहने वाले पूरन दास की डेढ़ साल की बेटी विशाखा कुमारी है। पूरण दास बच्ची को डॉक्टर से दिखाकर घर लौट रहा था। लेकिन दुर्घटना के बाद बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भदोरिया के ग्रामीणों ने बताया कि इस गड्ढे में गांव की नली व बारिश का पानी जमा रहता है। कई बार फिसल कर स्कूली बच्चों व बूढ़े इस गड्ढे में गिर चुके हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News