बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ्फरपुर में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, कृषि विज्ञान केंद्र में कार्यरत कर्मचारी की पत्नी की मृत्यु पर चर्चाओं का बाजार गर्म, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फरपुर में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, कृषि विज्ञान केंद्र में कार्यरत कर्मचारी की पत्नी की मृत्यु पर  चर्चाओं का बाजार  गर्म, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर-  जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रहने वाले कृषि विज्ञान केंद्र में कार्यरत कर्मचारी के पत्नी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों के बीच हड़कंप मच गया हुआ है. वही इस मौत के बाद इलाके में कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

 मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के लौतन गांव के रहने वाले दरभंगा जिले के जाले कृषि विज्ञान केंद्र में कर्मचारी के पद पर कार्यरत संजीव कुमार की शादी  तकरीबन 3 वर्ष पूर्व पारु थाना क्षेत्र के प्रियंका कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था . इसी बीच दोनों को एक पुत्री की प्राप्ति हुई ,जिसके बाद अचानक आज प्रियंका कुमारी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों के बीच हड़कंप मच गया है. तो वही लोगों के द्वारा दबी जुबान से प्रियंका कुमारी द्वारा सुसाइड कर लेने की बात भी सामने आ रही है.

 हालांकि मौत कैसे हुई और क्यों हुई इसकी आधिकारिक पुष्टि होना फिलहाल बाकी है लेकिन सूत्रों की माने तो इस हत्या के बाद क्षेत्र में कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है.

 फिलहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं मामले को लेकर जब परिजनों से बात करने की कोशिश की गई तो परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया. पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के लौतन गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है .फिलहाल यह कहना जल्दीबाजी होगा कि हत्या है या फिर आत्महत्या ,वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा.

रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News