नवादा में फांसी के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप

नवादा में फांसी के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप

नवादा. जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के सराय गांव में पुलिस ने फांसी के फंदे से लटका एक महिला का शव बरामद किया है। शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका के मायके वालों ने पति सहित ससुराल के अन्य परिजनों पर दहेज को लेकर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार है।

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतका की पहचान सराय पुर गांव निवासी राहुल कुमार की पत्नी निभा कुमारी के रूप में की गयी है। मृतका की मां सिहंता देवी ने बताया कि दहेज को लेकर लगातार मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। मेरी बेटी काफी दिनों से टालमटोल कर वह ससुराल में समय काट रही थी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह पति राहुल कुमार मायके से रुपये मांगने का मेरी बेटी पर दबाव बनाने लगा। रुपये लाने से इनकार करने पर पति सहित ससुराल के अन्य परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया।

वहीं सीतामढ़ी थाना प्रभारी ने बताया कि फांसी के फंदे से लटके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News