पेड़ से झूलता मिला विवाहिता का शव, इलाके में फैली सनसनी, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज

पेड़ से झूलता मिला विवाहिता का शव, इलाके में फैली सनसनी, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज

औरंगाबाद. जिले की ओबरा थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में हीरा बोरिंग के समीप पुनपुन नदी के किनारे एक विवाहिता की शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव के मिलने की सूचना पर घटनास्थल के समीप ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मृतका की पहचान गांव के ही रामजीत पासवान की 21 वर्षीय पुत्री प्रमिला कुमारी के रूप में की गई है.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना ओबरा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है. जानकारी के अनुसार मृतका 23 अगस्त की रात से गायब थी. लोगों ने इसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कही भी पता नहीं चल सका.

ग्रामीणों ने बताया कि उसका प्रेम-प्रसंग गांव के ही एक युवक के साथ था और उसने मोबाइल पर 21 अगस्त को फोन कर मृतका को बुलाया भी था. स्थानीय लोगों ने इसे प्रेम प्रसंग में हत्या बताकर कारवाई की मांग की है. महिला की शादी वर्ष 2020 में हुई थी. जब इस बारे में एसपी से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि केस को 302 में कन्वर्ट किया गया है और पूरे मामले में जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News